जबलपुर का 7 हजार का ईनामी बदमाश अमरकटंक में फरारी काट रहा था

जबलपुर का 7 हजार का ईनामी बदमाश अमरकटंक में फरारी काट रहा था

प्रेषित समय :18:20:00 PM / Sun, Jul 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोहलपुर क्षेत्र में मारपीट व हत्या के प्रयास की वारदात कर फरार हुए सात हजार रुपए ईनामी बदमाश नीलू उर्फ नीलेश गोस्वामी को पुलिस ने ग्वारीघाट क्षेत्र में उस वक्त पकड़ा है, जब वह यहां पर भी भीख मांग रहा था, इसके पहले वह अमरकंटक में भीख मांगता रहा.  

                पुलिस अधिकारियों के अनुसार 14 दिसम्बर 2020 की रात 9.30 बजे के लगभग छोटा फुहारा बीएसएनएल आफिस के सामने अंकित विश्वकर्मा की दुकान के सामने नगर निगम कर्मचारी मुकेश दुबे पर नीलू उर्फ नीलेश गोस्वामी ने धारदार हथियार से हमला किया था, इस घटना के कुछ देर बाद धोबी मोहल्ला में शुभम डेयरी के संचालक सौरभ अग्रिहोत्री पर दूध के लेनदेन पर नीलू गोस्वामी ने चाकुओं से हमला किया था, जिसमें सौरभ के पेट व पसली में गंभीर चोटें आई थी, इस मामले में पुलिस ने नीलू गोस्वामी पर हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया था, वारदात के बाद पुलिस आरोपी नीलू गोस्वामी की सरगर्मी से तलाश में जुटी रही. इधर नीलू गोस्वामी वारदात के बाद अमरक टंक में फरारी काट रहा था, दो वक्त की रोटी के लिए भीख मांगता रहा, पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश देती रही, बाद में सात हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया, पुलिस को खबर मिली कि नीलू गोस्वामी इस समय ग्वारीघाट क्षेत्र में फरारी काट रहा है, जिसपर पुलिस की टीम पहुंच गई और घेराबंदी करते हुए नीलू को हिरासत में ले लिया है.

टक्कर मारकर बाईक सवार पर किया हमला-

ग्वारीघाट से लौट रहे संवेश शांडिल्य उम्र 21 वर्ष निवासी ओमती को कार सवार जॉन्स मसीह ने टक्कर मार दी, जिससे मोटर साइकल क्षतिग्रस्त हो गई. संवेग शांडिल्य के विरोध करने पर कार सवार ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे संवेग शांडिल्य के शरीर पर चोट आई, संवेग के दोस्त दीप रजक व प्रियांश शांडिल्य ने बीच बचाव किया तो धमकी देते हुए भाग निकला, पुलिस ने घायल संवेश शांडिल्य को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भरती कराकर आरोपी जान्स मसीह उम्र 42 वर्ष निवासी सत्यानंद विहार रामपुर गोरखपुर को गिरफ्तार कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इंदौर, भोपाल के बाद अब जबलपुर में 12 जुलाई से लगेगी स्पूतनिक, देने होंगे 1145 रुपए

एमपी के जबलपुर में प्रेमिका की शादी से व्यथित प्रेमी ने की आत्महत्या..!

जबलपुर के किसान के घर से लाखों रुपए के सोने, चांदी के जेवर चोरी

Leave a Reply