जबलपुर के किसान के घर से लाखों रुपए के सोने, चांदी के जेवर चोरी

जबलपुर के किसान के घर से लाखों रुपए के सोने, चांदी के जेवर चोरी

प्रेषित समय :17:09:36 PM / Sun, Jul 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कालाडूमर पनागर  किसान मुकेश पटैल के घर का ताला तोड़कर चोरों ने 8 लाख से ज्यादा के सोने, चांदी के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया, दिन दहाड़े हुई चोरी की वारदात से गांव में सनसनी फैल गई, यहां तक कि ग्रामीणों ने घटना पर आक्रोश जताया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

                        पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि ग्राम कालाडूमर पनागर निवासी मुकेश पिता मुलायमचंद्र पटैल सपन्न किसान है, मुकेश रोज की तरह सुबह खेत चले गए, कुछ देर बाद पत्नी भी ग्राम मनकवारा अपने रिश्तेदार के घर गमी होने के कारण बैठने चली गई, इस दौरान घर के पिछले हिस्से से घुसे चोरों ने पेटी में रखे करीब 15 तोला सोने के जेवर व एक किलो चांदी के जेवरों सहित गृहस्थी के सामान पर हाथ साफ कर दिया. शाम को पत्नी घर आई तो देखा कि पिछला दरवाजा खुला, पेटी खुली जिसमें रखे सारे जेवर चोरी गायब, सारा सामान बिखरा पड़ा है, घर में चोरी होने की खबर मिलते ही मुकेश पटैल भी पहुंच गए, देखते ही देखते किसान मुकेश के घर में चोरी होने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, कई लोग एकत्र हो गए, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया, ग्रामीणों का कहना है कि इसके पहले पनागर के कोहना, डुंगरिया व केवलारी में भी ग्रामीणों के घरों से लाखों रुपए के जेवर चोरी हुए है, लेकिन पुलिस आज तक चोरों को पकडऩे में नाकाम रही, इस कारण चोरों के हौसले बुलंद है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में बच्चों का दाल, दलिया मवेशियों को खिला देते थे, 10 आंगनबाड़ी कार्यक्रताओं को बर्खास्तगी का नोटिस, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में क्राकरी दुकान संचालक ने कर्मचारी के साथ रेप..!

एमपी के जबलपुर में टेंकर के कुचलने से युवक की मौत

Leave a Reply