एमपी के जबलपुर में प्रेमिका की शादी से व्यथित प्रेमी ने की आत्महत्या..!

एमपी के जबलपुर में प्रेमिका की शादी से व्यथित प्रेमी ने की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :17:13:13 PM / Sun, Jul 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित राजीव नगर चेरीताल में रहने वाले युवक ने प्रेमिका की शादी से व्यथित होकर आत्महत्या कर ली, युवक की लाश भेड़ाघाट के सरस्वति घाट में उतराती मिली है, घटना की खबर मिलते ही परिजन पहुंच गए, जिन्होने युवक शिवम को इस हालत में देखा तो फूट-फूटकर रोए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

                         पुलिस के अनुसार बघराजी कुण्डम निवासी शिवम नामदेव उम्र 24 वर्ष जबलपुर के राजीव नगर में अपने नाना-नानी के पास रहकर फु टपाथ पर मास्क बेचता रहा, जिसके किसी युवती से प्रेमसंबंध रहे. शिवम अपनी प्रेमिका को जीवन साथी बनाने के सपने देखता रहा, लेकिन करीब एक माह पहले प्रेमिका की शादी कहीं और हो गई. इसके बाद से ही शिवम दुखी रहने लगा, अधिकतर समय घर के कमरे में अकेले ही बैठा रहता था, पिछले दिन वह नाना-नानी के घर में यह कहकर निकला कि बघराजी कुण्डम जा रहा है. शिवम ने बघराजी न जाकर भेड़ाघाट के सरस्वति घाट में कूदकर अपनी जान दे दी. इधर परिजन यही समझ रहे थे कि वह बघराजी चला गया है, युवक की सरस्वति घाट में लाश मिलने की खबर पाते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने गोताखोर की मदद से शव को बाहर निकलवाया, मृतक के मोबाइल फोन से परिजनों को फोन पर सूचना दी गई, जिसपर सभी लोग पहुंच गए और उन्होने मृतक की पहचान शिवम के रुप में की. पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने यह भी जानकारी दी कि कुछ दिन पहले ही शिवम ने अपनी दो मोटर साइकलें बेचकर 80 हजार रुपए दिए थे, कुछ दिन से उसका किसी काम में मन भी नही लग रहा था.

पिकनिक बनाने गया युवक नहर में डूबा-

जबलपुर के हनुमान टोरिया घमापुर क्षेत्र में रहने वाला युवक गिरधारी लाल पाल उम्र 36 वर्ष अपने दोस्त मोहित शर्मा, चंद्रिका प्रसाद दुबे, दिनेश विश्वकर्मा, प्रफुल्ल दुबे व मुन्नालाल के साथ पिक निक बनाने ग्राम वीरनेर खमरिया स्थित नहर में पिकनिक मनाने गया, जहां पर सभी लोग नहर में नहाकर वापस आ गए, लेकिन गिरधारी लाल यह कहकर फिर चला गया कि एक बार और नहाता हूं, वह नहर में कूदा तो लहरों के बीच गुम हो गया, दोस्तों ने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चल सका, मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर दल की मदद से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सिंधिया ने एमपी से 8 फ्लाइट्स को दी मंजूरी, जबलपुर-पुणे- जबलपुर-ग्वालियर- सूरत भी शामिल

एमपी के जबलपुर में बच्चों का दाल, दलिया मवेशियों को खिला देते थे, 10 आंगनबाड़ी कार्यक्रताओं को बर्खास्तगी का नोटिस, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में क्राकरी दुकान संचालक ने कर्मचारी के साथ रेप..!

Leave a Reply