एमपी के जबलपुर में टेंकर के कुचलने से युवक की मौत

एमपी के जबलपुर में टेंकर के कुचलने से युवक की मौत

प्रेषित समय :17:39:52 PM / Sat, Jul 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित तेवर भेड़ाघाट में तेज गति से आ रहे टेंकर ने बाईक सवार रोहित गौंड़ को टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में रोहित की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे को देख राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन किया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम किसरोंद शहपुरा निवासी रोहित गौंड़ उम्र 25 वर्ष शहर किसी काम से आया था, काम निपटाकर वह अपने घर जाने के लिए मोटर साइकल से निकला, जब वह ग्राम तेवर से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान पीछे से आए टेंकर क्रमांक एमपी 17 जी 2619 के चालक ने टक्कर मार दी, टेंकर की टक्कर लगते ही रोहित सामने ही ओर गिरा जिसे टेंकर कुचलता हुआ निकल गया, हादसे में रोहित के सिर, चेहरे, हाथ, पैर व पीठ में गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई.

आसपास के लोगों सहित राह चलते लोगों ने देखा तो चीख पड़े, वे शोर मचाते हुए पहुंचे तो चालक टेंकर छोड़कर भाग निकला, गुस्साए लोगों ने पथराव कर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने क्षेत्रीय लोगों से चर्चा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचकर चालक की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से मिली सूचना पर छत्तीसगढ़ और ओडिशा में व्यापारी बनकर पहुंचे अफसर, तेंदुए की 4 और टाइगर की एक खाल जब्त, छह गिरफ्तार

एमपी के जबलपुर में श्रमिकों से भरा वाहन पलटा, 15 घायल

जबलपुर में 8वीं की छात्रा ने पांचवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, हर कोई हुआ हैरान

जबलपुर: लोकायुक्त ने आरआई को 1 हजार रुपए की रिश्वत लेते पाटन तहसील कार्यालय में रंगे हाथों धराया

रेलवे ने कई ट्रेनों के समय में किया बदलाव, जबलपुर- कटरा भी शामिल, यहां देखें पूरी लिस्ट

जबलपुर: डुमना एयरपोर्ट रोड पर तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पार कर रहे तेंदुआ को मारी टक्कर मौत

Leave a Reply