हेटमायर और वॉल्श ने दिलाई वेस्टइंडीज को जीत, दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 56 रनों से हराया

हेटमायर और वॉल्श ने दिलाई वेस्टइंडीज को जीत, दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 56 रनों से हराया

प्रेषित समय :11:22:25 AM / Sun, Jul 11th, 2021

नई दिल्ली. पांच मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 56 रनों से हराया. इस जीत के साथ ही कैरेबियाई टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है. टीम की तरफ से शिमरोन हेटमायर ने 61 और ड्वेन ब्रावो ने 47 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं, गेंदबाजी में हेडन वॉल्श ने लगातार दूसरे मैच में तीन विकेट अपने नाम किए. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 196 रन बनाए. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम महज 140 रन बनाकर ऑलआउट हो गई.

कंगारू टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर शेल्डन कॉटरेल ने मैथ्यू वेड को पवेलियन की राह दिखाई. इसके बाद कप्तान आरोन फिंच भी कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 6 रन बनाकर चलते बने. मिचेल मार्श ने एक छोर संभाला रखा और 42 गेंदों में 54 रनों की शानदार पारी खेली. हालांकि, मार्श को दूसरे एंड से किसी भी बल्लेबाज का साथ नहीं मिला और पूरी टीम 140 रनों पर सिमट गई. कैरेबियाई टीम की ओर से हेल्डन वॉल्श ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके.

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही और फ्लेचर बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके और महज 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वहीं, क्रिस गेल का फ्लॉप शो इस मैच में भी जारी रहा और वह 16 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 13 रन ही बना सके. इसके बाद बल्लेबाजी क्रम में प्रमोट किए गए ड्वेन ब्रावो और शिमरोन हेटमायर ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 103 रन जोड़े. हेटमायर 36 गेंदों में 61 रनों की तूफानी पारी खेलकर रनआउट हुए. ब्रावो 34 गेंदों पर 47 रन बनाकर नॉटआउट रहे. आखिरी ओवरों में आंद्रे रसेल ने ताबड़तोड़ बैटिंग की और महज 8 बॉल पर 2 चौके और दो छक्कों की मदद से 24 रन बनाये.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पोलार्ड के तूफान में उड़ा अफ्रीका, वेस्टइंडीज ने 21 रन से जीता मुकाबला

IPL 2021 के दूसरे फेज के लिए उपलब्ध होंगे ऑस्ट्रेलिया टीम के ज्यादातर खिलाड़ी

होशंगाबाद के विवेक सागर टोक्यो ओलंपिक में इंडियन हॉकी टीम में खेलेंगे

IPL के मेगा ऑक्शन की तारीख तय, 2 नई टीमों के 50 और खिलाड़ी टी20 लीग में खेल सकेंगे

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, स्टोक्स की वापसी नहीं

Leave a Reply