राहुल गांधी को पीएम मोदी का आभारी होना चाहिए, क्योंकि....

राहुल गांधी को पीएम मोदी का आभारी होना चाहिए, क्योंकि....

प्रेषित समय :06:54:48 AM / Mon, Jul 12th, 2021

प्रदीप द्विवेदी (खबरंदाजी). राहुल गांधी को पीएम मोदी का आभारी होना चाहिए, क्योंकि यदि गलती से भी पीएम मोदी ने अच्छे दिनों का वादा पूरा कर दिया होता तो, न तो राहुल गांधी को कोई मुद्दा मिलता और न ही कांग्रेस केंद्र की सत्ता में वापसी के सपने देख पाती? बल्कि, यों कहिए कि कांग्रेस मुक्त भारत का दावा ही सच साबित हो जाता!

याद करो, 2014 जब कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता तक कुछ बोल नहीं पा रहे थे और 2021, जब कांग्रेस के छोटे-छोटे कार्यकर्ता तक मोदी को आईना दिखा रहे हैं? यह सब किसकी बदौलत संभव हो पाया है?

सोचो, यदि बाबा रामदेव के भरोसे के अनुसार मोदीजी 35 रुपए लीटर पेट्रोल दे देते, तो कांग्रेस के तो सारे सत्ता के सपनों में आग ही लग जाती?

कालाधन वापस आ जाता और हर आदमी के बैंक खाते में 15-15 लाख टपक जाते, तो लाॅकडाउन की तो जरूरत ही नहीं पड़ती, दारू की होम डिलेवरी तो हो ही जाती और तमाम बेवड़े- किस किस को याद करें, किस किस को रोइए, आराम बड़ी चीज है, मुंह ढक कर सोइए, के अंदाज में अच्छे दिनों को भोगते हुए घर पर ही आराम फरमाते! राहुल भैया कोरोना कथा किसे सुनाते?
केवल किसान सम्मान निधि बंटती रहती तो कौन किसान किसी गैर-भाजपाई पार्टी की ओर आँख उठाकर भी देखता? लेकिन, आभार मानो, नए कृषि कानून लाकर पीएम मोदी ने कांग्रेस को सियासी खेती की जमीन दे दी है!

पांच-पांच सौ रुपए पाकर गृहणियां कितनी खुश थी, परन्तु, रसोई गैस सिलेंडर के दामों ने इन खुशियों को तो जला कर राख ही कर दिया है? यदि 2014 से पहले की स्मृति ईरानी की रसोई गैस प्रदर्शन की मांग मोदीजी पूरी कर देते तो पूरे देश की महिलाएं तुलसी की माला फेर रही होती? अलबत्ता, जिन्हें मुफ्त में सरकारी गैस सिलेंडर मिले हैं, वे खुश हैं, उन्हें पानी का मटका रखने के लिए एक मजबूत स्टैंड मिल गया है!

सोचो-सोचो? अगर मोदी सरकार ने 20 लाख करोड़ रुपयों की कोरोना राहत जनता तक पहुंचा

 होती, 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन दे दिया होता, तो गैर-भाजपाई दल तो सियासी भूखमरी के शिकार ही हो जाते!

वैसे, पप्पूगिरी में भी नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी को मात दे चुके है, लेकिन इस पर विस्तार से चर्चा फिर कभी!

अब बताओ? बीजेपी से लड़ने के लिए सारे सियासी हथियार तो मोदीजी ने ही राहुल गांधी को दिए है, कांग्रेस ने क्या किया है?

सियासी सयानों का कहना है कि यदि कभी राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाएं, तो सबसे पहले नरेंद्र भाई का आभार व्यक्त करना नहीं भूलें!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली नगर निगम चेयरमैन पद के चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ वोट डालने वाले दो भाजपा पार्षद निष्कासित

दिल्ली में सोमवार से खुलेंगे स्कूलों के ऑडिटोरियम, ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट्स

दिल्ली सहित उत्तर भारत में बारिश की चेतावनी, मिलेगी गर्मी से राहत

Leave a Reply