देशभक्ति से लबरेज दमदार एक्शन और डायलॉग खड़े कर देंगे रोंगटे, अजय देवगन की भुज का ट्रेलर रिलीज

देशभक्ति से लबरेज दमदार एक्शन और डायलॉग खड़े कर देंगे रोंगटे, अजय देवगन की भुज का ट्रेलर रिलीज

प्रेषित समय :11:58:22 AM / Mon, Jul 12th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. काफी समय से फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का काफी बेसब्री से इंतजार था. फिल्म का ट्रेलर ही दर्शकों में ऐसा उत्साह और रोमांच भर देने वाला है कि इसे देखने के बाद हर कोई फिल्म के लिए बेहद बेसब्र होने वाला है.

फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन सीन से शुरू होता है और लास्ट तक पलक झपकने का मन ही नहीं करता. फिल्म के डायलॉग ऐसे हैं कि ये आपको रगो में खून को और तेजी से बहाना शुरू कर देंगे. एक बार फिर से अजय देवगन सैनिक की भूमिका में फैंस को खुश करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं संजय दत्त का ये किरदार भी सभी को खासा इंप्रेस करने वाला है.

वहीं बात करें नोरा फतेही की तो नोरा ग्लैमर के बाद एक सच्ची देशभक्त का किरदार भी बेहद दमदार तरीके ने निभाते दिखाई देने वाली हैं. इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा को भी भले ही ट्रेलर में स्क्रीन स्पेस कम है लेकिन उनका किरदार बहुत ज्यादा इफेक्टिव दिखाई दे रहा है.

 यह फिल्म 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर को आउट हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और कुछ ही देर में इसने धमाल मचा दिया है. ट्रेलर में अजय देवगन की दमदार आवाज सुनने को मिल रही है. यह फिल्म अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे

मशहूर कव्वाल फरीद साबरी का निधन, बॉलीवुड में गाए थे इक मुलाकात जरूरी है सनम और देर ना हो जाए जैसे सुपरहिट गीत

Leave a Reply