बिहार: पड़़ोसी की बकरी के पास गया बकरा तो नाराज मालिक ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, एफआईआर दर्ज

बिहार: पड़़ोसी की बकरी के पास गया बकरा तो नाराज मालिक ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, एफआईआर दर्ज

प्रेषित समय :15:36:04 PM / Sun, Jul 18th, 2021

पटना. बिहार के कैमूर से बहुत ही अजीबो गरीब घटना सामने आ रही है. यहां पर पुलिस थाने में एक बकरी की हत्या की शिकायत दर्ज की गई है. मामले के अनुसार बकरे को डंडे से तब तक पीटा गया जब तक उसकी जान न चली गई हो. खबर चैरसिया गांव की है, जहां मालिक ने अपने बकरे की कथित तौर पर हत्या का आरोप पड़ोसी पर लगाया है. पीडि़त का आरोप है कि बकरे को जान से मारने के बाद उसने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी.

गुरुवार को बिहार के कैमूर के चैरसिया गांव के थाना अंतर्गत एक अधिकारी ने बताया कि बकरे का अपराध यह था कि वह एक बकरी के पास गया, जिससे बकरी का मालिक नाराज हो गया. वहीं बकरे की मालिक राधा देवी ने मोहनिया पुलिस स्टेशन में स्थानीय पत्रकारों से बात करते हुए अपने बयान में बताया कि उसका बकरा बगल के घर में सीपू राम की बकरी के पास गया था. जब सीपू ने मेरे बकरे को देखा तो उसने उसे डंडो से तब तक पीटा जब तक कि वह मर नहीं गया. मैं धान की बुवाई के लिए खेत में थी. किसी ने मुझे सूचित किया कि सीपू बकरे को पीट रहा है. मैं तुरंत वहां गई. मौके पर हाथ में डंडा लिए हुए. इस दौरान उसने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी.

राधा देवी ने आगे बताया कि मैं सीपू राम के खिलाफ कार्रवाई चाहती हूॅं. हमारे गांव के एक सब-इंस्पेक्टर ने सुझाव दिया है कि मैं मोहनिया थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दूं. यह एक जानवर के साथ क्रूरता का मामला है. मैंनू पूरी घटना का जिक्र किया है और मोहनिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. मामले के जांच अधिकारी ने बताया कि हमें एक पालतू जानवर के साथ क्रूरता से संबंधित शिकायत मिली है, जिससे उसकी मौत हो गई. शिकायतकर्ता बकरी के शरीर को भी थाने ले आयी. हमने नर बकरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सालय भेज दिया है. अब रिपोर्ट का इंतजार है.

मोहनिया में पशु चिकित्सालय के प्रभारी डॉ रविशंकर ने कहा हमने पोस्टमार्टम कर लिया है और 3 से 4 दिनों में रिपोर्ट तैयार हो जाएगी. जानकारी के लिए आपको बता दें कि राज्य के कैमूर जिले में ये कोई पहला मामला नहीं है. 2019 नवंबर में एक मुर्गा की हत्या के सिलसिले में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में जहरीली शराब पीने से 16 की मौत, बेतिया प्रशासन ने 10 लोगों की मौत को बताया संदिग्ध

बिहार: शिक्षक नियुक्ति में धांधली, शिक्षा मंत्री ने रद्द की 400 इकाइयों की नियुक्ति प्रक्रिया

बिहार में बिजली के साथ आंधी-तूफान, UP में भारी बारिश, महाराष्ट्र के कुछ जिलों में अलर्ट

बिहार: यात्रियों से भरी ट्रेनों को टाइम बम से उड़ाने की साजिश, राज्य के सभी प्रमुख स्टेशनों पर बढ़ाई गई चौकसी

बिहार के समस्तीपुर मेेंं बेटे और बेटियों के साथ जा रही थी महिला, अचानक 1 बच्चा गड्ढे में गिरा, उसे बचाने के लिए चारों कूदे, मौत

रणवीर शेखावत की "गैंग्स ऑफ बिहार" से धमाकेदार एंट्री

Leave a Reply