बिहार: यात्रियों से भरी ट्रेनों को टाइम बम से उड़ाने की साजिश, राज्य के सभी प्रमुख स्टेशनों पर बढ़ाई गई चौकसी

बिहार: यात्रियों से भरी ट्रेनों को टाइम बम से उड़ाने की साजिश, राज्य के सभी प्रमुख स्टेशनों पर बढ़ाई गई चौकसी

प्रेषित समय :19:21:57 PM / Tue, Jul 13th, 2021

पटना. बिहार में मजदूरों से भरी ट्रेनों को टाइम बम से उड़ाने की आईएसआई साजिश रच रहा है. इसकी सूचना मिलने के बाद बिहार के सभी रेलवे स्टेशनों पर चौकसी बढ़ा दी गई है. सूत्रों का कहना है कि आईएसआई उन ट्रेनों को अपना निशाना बनना चाह रहा है जिसमें बड़ी संख्या में मजदूर सफर कर रहे हो. ताकि जानमाल का ज्यादा नुकसान हो सके. ट्रेनों में टाइमर के जरिए बम लगाने और ब्लास्ट की आईएसआई साजिश रचा है.

सूचना मिलने के बाद रेलवे प्रशासन ने अपनी चौकसी बढ़ा दी है. संदिग्ध लोगों, लावारिस वस्तुओं पर नजर रखी जा रही है. इसके साथ ही संदिग्ध वाहन और लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है. दरअसल, दरभंगा स्टेशन पर 17 जून को हुए पार्सल ब्लास्ट के बाद से बिहार रेल पुलिस और अन्य जांच एजेंसियों की जांच में कई बातें सामने आयी है, इसमें खौफनाक साजिश चलती ट्रेन में बम ब्लास्ट की है.

आईएसआई की जो लेटर रेल पुलिस को मिली है उसमें पाकिस्तान की आईएसआई ने पंजाब में अपनी स्लीपर सेल को टाइमर के साथ एक बम लगाने को कहा है. इसके साथ ही निर्देश दिया है कि तारों को जोड़कर उसे ट्रेन लगाओ. लेटर में यह भी लिखा गया है कि बम को उस ट्रेन में लगाना है जिसमें बिहार और उत्तर प्रदेश के ज्यादा मजदूर सफर करते हैं.

रेल एसपी ने इसके बाद सभी प्रमुख स्टेशनों पर पैनी नजर रखने का निर्देश दिया है. उन्होंने लोगों से अपील भी किया है कि कुछ भी असामान्य दिखे तो इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दें.

सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी जाएगी. बताते चलें कि पिछले दिनों दरभंगा रेलवे स्टेशन पर पार्सल में हुए विस्फोट में एनआइए ने लश्कर के आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रणवीर शेखावत की "गैंग्स ऑफ बिहार" से धमाकेदार एंट्री

सुप्रीम कोर्ट की बिहार सरकार को फटकार कहा- गरीब की आजादी अमीर की आजादी से सस्ती नहीं

बिहार: ट्रैक तक आया बाढ़ का पानी, रेलवे ने रद्द की बिहार जाने वाली ये ट्रेनें

चिराग पासवान का दावा: JDU में होगी बड़ी टूट, बिहार में होंगे मध्यावधि चुनाव

बिहार: मतदान केंद्र पर बिना मास्‍क पहने पहुंचे तो 50 रुपये फाइन

सक्रिय हुआ मानसून: यूपी-बिहार सहित कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

Leave a Reply