ताले से मास्टरबेट करने के चक्कर में शख्स ने हमेशा के लिए खोया प्राइवेट पार्ट

ताले से मास्टरबेट करने के चक्कर में शख्स ने हमेशा के लिए खोया प्राइवेट पार्ट

प्रेषित समय :09:57:35 AM / Sun, Jul 18th, 2021

एक अजीबोगरीब मामले में बैंकॉक में रहने वाले एक शख्स का प्राइवेट पार्ट ताले में फंस गया, जिसके बाद उसे डॉक्टरों की मदद से निकाला जा सका. शख्स ने करीब दो हफ्ते दर्द झेलने के बाद अपनी मां को इस बात की जानकारी दी और तब जाकर महिला अपने बेटे को अस्पताल ले गई. हालांकि, जब तक ताला हटाया गया तब तक देर हो चुकी थी और अब इस शख्स का प्राइवेट पार्ट हमेशा के लिए बिगड़ चुका है.

इस शख्स का नाम अभी तक जाहिर नहीं किया गया है. हालांकि, जानकारी के मुताबिक यह शख्स सिंगल है और अपनी मां के साथ रहता है. शख्स की मां के मुताबिक, उनका बेटा अपने अकेलेपन से परेशान है और इसलिए वह ताले का इस्तेमाल मास्टरबेट के लिए कर रहा था. बल्कि यह पहली बार नहीं था जब उसने ताले का इस्तेमाल किया हो. शर्म की वजह से इस शख्स ने अपनी परेशानी किसी से साझा नहीं की थी लेकिन दो हफ्ते तक प्राइवेट पार्ट ताले में फंसे रहने की वजह से संक्रमण बढ़ गया था.

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टरों को इलेक्ट्रिक कटर जैसे उपकरण से ताले को काटना पड़ा. इस शख्स की सर्जरी करीब आधे घंटे तक चली. हालांकि, इस दौरान शख्स का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था और अब वह हमेशा के लिए खराब हो गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शख्स ने की ऐसी गलती, सड़ने लगा प्राइवेट पार्ट

धीमी आवाज में बात करने वाले पुरुषों को होता है अपने पार्टनर से कम लगाव

एमपी के ग्वालियर में प्रेमी बना हैवान, युवती के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से किया हमला

यूपी: पुलिस की शर्मनाक करतूत, युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर बेरहमी से पीटा

शख्स के प्राइवेट पार्ट में हुआ फ्रैक्चर, दुनियाभर में पहली बार सामने आया ऐसा केस

Leave a Reply