शख्स ने की ऐसी गलती, सड़ने लगा प्राइवेट पार्ट

शख्स ने की ऐसी गलती, सड़ने लगा प्राइवेट पार्ट

प्रेषित समय :08:26:41 AM / Sat, Jul 17th, 2021

कई बार चोट लगने या काटने की वजह से किसी बॉडी पार्ट में इन्फेक्शन हो जाता है. कुछ मामलों में ये इन्फेक्शन इतना बढ़ जाता है कि उस हिस्से में सड़न पैदा हो जाती है और मवाद भरने लगता है. पर अमेरिका में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां 81 साल के एक शख्स का प्राइवेट पार्ट सड़ना शुरू हो गया था क्योंकि उसने रबर बैंड के सहारे इसे तीन दिनों तक बांध दिया था.

ये केस सबसे पहले एक मेडिकल जर्नल में छपा था. इसके मुताबिक 81 साल के इस शख्स को डायबिटीज की बीमारी से हुई कुछ जटिलताओं के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद उसकी पत्नी ने डॉक्टर्स को बताया कि उनका पति पिछले 2-3 दिनों से अपने प्राइवेट पार्ट पर रबर बैंड बांधे हुए है. डॉक्टर्स ने जब चेक किया तो देखा कि शख्स के प्राइवेट पार्ट पर सूजन थी और उसका रंग भी बदलना शुरु हो गया था.

शख्स की सर्जरी कराई गयी

डॉक्टर्स के मुताबिक, इस अंग में ब्लड सप्लाई तेजी से कम होने लग गई थी, जिसकी वजह से शख्स के प्राइवेट पार्ट की स्किन भी खराब होने लगी थी और वो सड़ने लगा था. जब डॉक्टर्स ने शख्स से पूछा कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया है तो वो ठीक से जवाब नहीं दे पा रहा था. जिसके बाद डॉक्टर्स ने जांच में पाया कि इस व्यक्ति को डीमेंशिया की भी बीमारी है.

शख्स की शिकागो में इमरजेंसी सर्जरी कराई गई, जिसके बाद वो 5 दिनों में रिकवर करने लगा था. इस बारे में डॉक्टरों ने बताया कि प्राइवेट पार्ट इस तरह रबर बैंड के प्रेशर को कुछ घंटों तक सह सकता है लेकिन उसके बाद दबाव ज्यादा होने से धमनियां कंप्रेस हो सकती हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शादी में हैवी नथ पहनने के लिए अपनाएं ये टिप्स, नहीं होगी परेशानी

सूखी और बलगम वाली खांसी से ऐसे पाएं राहत, अपनाएं ये जरूरी टिप्स

गर्मियों में पैरों को खूबसूरत और मुलायम बनाने के लिए आजमाएं ये टिप्स

घर पर ऑफिस जैसा फील पाने के लिए आजमाएं ये टिप्स

ऑफिस लुक से हो गई हैं बोर, तो फाॅलो करें ये समर फैशन टिप्स

Leave a Reply