'जनाधार खो चुकी कांग्रेस यूपी में झूठ और भ्रम के सहारे राजनीतिक रोटियां सेकने में जुटी


प्रेषित समय :08:08:38 AM / Sun, Jul 18th, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस की महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अपना जनाधार खो चुकी कांग्रेस झूठ और भ्रम के सहारे अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में जुटी है. प्रदेश में जब कोरोना संकटकाल के समय जनता परेशान थी तब बीजेपी के कार्यकर्ता जरूरतमंदो तक भोजन, दवा, राशन पहुंचाकर उनकी सहायता कर रहे थे. उस दौरान पूरी कांग्रेस पार्टी आइसोलेशन में थी.

स्वतंत्र देव ने कहा कि पंचायत चुनाव में बीजेपी को जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिला और ऐतिहासिक जीत मिली तो कांग्रेस बौखलाहट में झूठे आरोप लगाकर जनता में भ्रम फैलाने की कोशिशों में जुटी है.  उन्होंने कहा कि पाॅलिटिकल टूरिज्म पर निकली प्रियंका गांधी की कोई भी जद्दोजहद कांग्रेस को आइसोलेशन से बाहर नहीं निकाल सकती. उन्होंने कहा प्रियंका को लखीमपुर जाने से पहले अपनी उस कार्यकर्ता से मिलना चाहिए था जिसके साथ मथुरा में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेसियों ने ही बदसलूकी की थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक दमनकारी और अहंकारी सोच है, देश पर आपातकाल थोपने वाली उस सोच को जनता बार-बार नकार रही है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए करप्शन को कल्चर बनाने का काम किया है. यूपीए शासनकाल में टूजी, थ्रीजी, कॉमनवेल्थ, कोल घोटाले से लेकर अनगिनत घोटालों की जनक कांग्रेस है. यूपीए शासन का एक दशक आंतकवाद, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, परिवारवाद, अपराध और देश विरोधी ताकतों के लिए स्वर्णिम काल रहा है. सिंह ने कहा कि प्रियंका माहौल बिगाड़ने का काम कर रही हैं. लेकिन उनके मंसूबे पूरे नही होंगे. बीजेपी की सरकार लोककल्याण के संकल्प के साथ कार्य कर रही है. जनता का विश्वास बीजेपी पर और भी सुदृढ़ हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कांग्रेस नेता तन्खा का बड़ा बयान: आपातकाल में जबरिया नसबंदी से पनपा जनाक्रोश भी था कांग्रेस की चुनावी हार का कारण

एमपी के जबलपुर में कांग्रेस नेता पर चाकुओं से हमला..! देखे वीडियो

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ से मिले सिद्धू, आज कोई बड़ा ऐलान संभव

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के मौन धरने पर एफआईआर, 500 लोगों पर हुआ केस दर्ज

अभिमनोजः कांग्रेस को रेस के घोड़े चाहिए! शादी के घोड़े नहीं? लेकिन....

सिद्धू की 'कप्तानी' के ऐलान से पहले ही संग्राम...पंजाब कांग्रेस में कलह और बढ़ी

Leave a Reply