WCREU के वैक्सीनेशन केम्प में जबर्दस्त उत्साह, 500 लोगों का हुआ टीकाकरण

WCREU के वैक्सीनेशन केम्प में जबर्दस्त उत्साह, 500 लोगों का हुआ टीकाकरण

प्रेषित समय :18:42:00 PM / Sun, Jul 18th, 2021

कोटा. वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के तत्वाधान में दिनांक 18 जुलाई 2021 को प्रात: 9.00 बजे से उमरावमल पुरोहित सभागार कोटा में प्रथम एवं द्वितीय वेक्सीन डोज को टीकाकरण कैम्प का आयोजन हुआ. इस केम्प में लोगों का जबर्दस्त उत्साह दिखा. लगभग 500 लोगों ने कोरोना से बचाव का टीका लगवाया.

यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने बताया कि सुबह से ही उमरावमल पुरोहित सभागार में कोवीशील्ड की प्रथम व द्वितीय डोज लगवाने के लिये भीड़ उमड़ पड़ी. खचाखच भरे उमरावमल पुरोहित सभागार में लाईन लगाकर रजिस्ट्रेशन करते हुये रेलकर्मचारियों, उनके परिवारजनों तथा आम नागरिकों को कोवीशील्ड की 450 डोज प्रथम तथा 50 द्वितीय डोज का वेक्सीनेशन किया गया. इसके बाद भी बहुत से व्यक्तियों को वापस जाना पड़ा. आगामी दिनों में प्रथम डोज का कैम्प आयोजित किया जायेगा.

श्री गालव ने बताया कि वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन रेलकर्मचारी व उनके परिवारजनों के हित में लगातार कल्याणकारी कार्य करती आ रही है, आगे भी निरन्तर इसी प्रकार प्रयास रहेंगे. टीकाकरण कैम्प में यूनियन के कोषाध्यक्ष इरशाद खान, अजय शर्मा, दानिश खान, एम.एस.बग्गा, अजय त्रिवेदी, दीपक राठौर, सुनील झा, ज्ञान दिक्षित, संजय चैहान, जीतेन्द्र, ज्योति शर्मा, महेश शर्मा, उमेश पांडे, का मुख्य रूप से योगदान रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा में डबलूसीआरईयू के तत्वावधान में कोविड वैक्सीनेशन कैम्प 18 जुलाई को

डबलूसीआरईयू की मांग पर अब रेलवे के हेल्पर भी बन सकेंगे क्लर्क, कोटा मंडल में विभागीय भर्ती से पदों को भरने का मार्ग प्रशस्त

कोटा में रेल कर्मचारियों, परिजनों को कोविड वैक्सीनेशन का सेकंड डोज कल, डबलूसीआरईयू लगा रहा शिविर

डबलूसीआरईयू ने कोटा में मेल/एक्सप्रेस एएलपी की बैठक में यूनियन की कार्यप्रणाली की दी जानकारी

कोटा-इन्दौर वाया छबड़ा, बांरा, रूठियाई ट्रेन का संचालन 12 जुलाई से होगा, WCREU की मांग पर निर्णय

जयपुर रेलवे बैंक ने कोटा रेलवे अस्पताल को डोनेट किये 04 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

Leave a Reply