भारत-श्रीलंका और इंग्लैंड-पाक के मैच पर लग रहा था सट्टा, जबलपुर क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

भारत-श्रीलंका और इंग्लैंड-पाक के मैच पर लग रहा था सट्टा, जबलपुर क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

प्रेषित समय :13:20:55 PM / Mon, Jul 19th, 2021

जबलपुर. रविवार की शाम खेले गये भारत-श्रीलंका और इंग्लैंड-पाक के मैच की हर बाल पर जबलपुर के राइट टाउन में सट्टा लगाया जा रहा था. क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार की रात राइट टाउन स्थित एक अपार्टमेंट में छापा मारकर क्रिकेट सट्टे का खुलासा किया.

जानकारी के अनुसार आरोपी चार साल पहले भी क्रिकेट सट्टा खिलाने के आरोप में गिरफ्तार हुआ था. आरोपी एक कमरे में भारत-श्रीलंका और इंग्लैंड-पाक के मैच पर दांव लगा रहा था. आरोपी के पास से टीम ने एक रजिस्टर जब्त किया है, जिसमें लाखों रुपए का हिसाब मिला है.

लार्डगंज पुलिस के अनुसार राइट टाउन हिम सागर अपार्टमेंट निवासी राहुल श्रीवास्तव (37) को गिरफ्तार किया गया है. राहुल किराये के फ्लैट नंबर 302 में परिवार सहित रहता है. राहुल इसी फ्लैट के एक कमरे में सट्टे का कारोबार चला रहा था. क्राइम ब्रांच की सूचना पर लार्डगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने दबिश देकर राहुल को दबोच लिया.

पुलिस ने मौके से 7,500 हजार रुपए नकद, चार मोबाइल, एक टीवी और एक रजिस्टर जप्त किया है. वहीं रजिस्टर में लाखों रुपए के क्रिकेट सट्टे का हिसाब-किताब लिखा है. राहुल सटोरियों से भारत-श्रीलंका और इंग्लैंड-पाकिस्तान के मैच पर दांव लगवा रहा था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर अब इंदौर से प्रतिस्पर्धा कर रहा है: कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोले कैलाश विजयवर्गीय

एमपी के जबलपुर में माइनर नहर फूटी, 250 एकड़ की फसल पानी में डूबी, देखें वीडियो

जबलपुर में मासूम बच्चियों के साथ करता रहा अश्लील हरकतें, क्षेत्रीय लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले, देखे वीडियो

Leave a Reply