दूसरा वनडे : श्रीलंका ने भारत को जीत के लिए दिया 276 रन का लक्ष्य

दूसरा वनडे : श्रीलंका ने भारत को जीत के लिए दिया 276 रन का लक्ष्य

प्रेषित समय :19:22:25 PM / Tue, Jul 20th, 2021

कोलंबो. भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वन-डे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. श्रीलंका ने दूसरे वन-डे में भारत के सामने जीत के लिए 276 रन का लक्ष्य रखा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने नौ विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए. श्रीलंका की तरफ से सर्वाधिक 65 रन चरित असलंका ने बनाए. भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल ने तीन-तीन विकेट लिए.

भारत को मिला जीत के लिए 276 रन का लक्ष्य

श्रीलंका ने दूसरे वन-डे में भारत के सामने जीत के लिए 276 रन का लक्ष्य रखा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने नौ विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए. श्रीलंका की तरफ से सर्वाधिक 65 रन चरित असलंका ने बनाए. इसके अलावा अविष्का फर्नांडो (50) और चमिका करुणारत्ने ने नाबाद 44 रनों का योगदान दिया. वहीं, भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल ने तीन-तीन विकेट लिए जबकि दीपक चाहर ने दो विकेट झटके.  

श्रीलंका में 1 बदलाव, टीम इंडिया अनचेंज्ड

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टीम में एक बदलाव किया. तेज गेंदबाज इसुरु उदाना की जगह मीडियम पेसर कासुन रजिथा को जगह मिली है. वहीं, भारतीय कप्तान शिखर धवन ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

भारत  शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल.

श्रीलंका - दासुन शनाका (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, मिनोद भानुका (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षा, धनंजय डिसिल्वा, चरिथ असलंका, वानिंदु हसारंगा, कासुन रजिथा, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, लक्षण संदाकन. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

खेल गांव में कोरोना का बढ़ा खतरा, 2 और एथलीट मिले पॉजिटिव

टोक्यो ओलंपिक पर कोरोना का अटैक, खेल गांव में मिला कोविड-19 का पहला केस

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे 15 एथलीटों के साथ की पीएम मोदी ने चर्चा, बोले- जापान में जमकर खेलना

Leave a Reply