महाराष्ट्र में भारी बारिश जबलपुर-कोयम्बटूर एक्सप्रेस रद्द

महाराष्ट्र में भारी बारिश जबलपुर-कोयम्बटूर एक्सप्रेस रद्द

प्रेषित समय :20:17:47 PM / Fri, Jul 23rd, 2021

जबलपुर. महाराष्ट्र में हो रही लगातार बारिश और  रेलवे ट्रैक के आसपास भूस्खलन का  प्रभाव यात्री गाडिय़ों पर पड़ रहा है, जिसे देखते हुए आज शुक्रवार को जबलपुर रेल मंडल ने जबलपुर से कोयंबटूर जाने वाली यात्री गाड़ी नंबर 02198 को रद्द कर दिया है. यह गाड़ी शुक्रवार 23 जुलाई को रात 23.50 बजे जबलपुर से इटारसी भुसावल, इगतपुरी मार्ग से कोयंबटूर को जाती था.

इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री विश्वरंजन ने बताया कि मध्य रेलवे में वाटर लॉगिंग तथा भूस्खलन की देखते हुए रेलवे ने सुरक्षात्मक कदम उठाते हुए जबलपुर से कोयंबटूर जाने वाली स्पेशल यात्री गाड़ी को रद्द कर दिया है. यह यात्री गाड़ी आगामी 25 जुलाई को कोयंबटूर से जबलपुर के लिए भी नहीं चलेगी .उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व भी मुंबई से शुरू होने वाली अनेक रेलगाडिय़ां रेल प्रशासन ने उक्त कारणों से रद्द कर दिया था. उक्त गाड़ी को रद्द किए जाने की सूचना मंडल प्रशासन द्वारा यात्रियों को उनके दिए गए मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से दी गई है तथा उनके पूरे किराए की वापसी भी रेल प्रशासन द्वारा की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र : बारिश से कोंकण में रेल सेवा प्रभावित होने से 6000 यात्री फंसे, नदियां उफान पर

महारा: बारिश से कोंकण में रेल सेवा प्रभावित होने से 6000 यात्री फंसे, नदियां उफान पर

WCR प्रशासन लाइन बॉक्स बंद करने पर आमादा, WCREU ने बैठक में जताया विरोध, कहा-गलती नहीं करे प्रशासन, रुक सकता है रेल संचालन

रेल कर्मियों और सशस्त्र बलों के लिए गुड न्यूज: केंद्र सरकार ने बढ़ाया महंगाई भत्ता, मंत्रालय अलग से जारी करेंगे आदेश

2032 के ओलंपिक गेम्स ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में होंगे, इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी ने किया ऐलान

प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन को कम करने के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय

Leave a Reply