एमपी के इस जिले में धमाके के साथ फटा चाइनीज कंपनी का मोबाइल फोन, युवक गंभीर

एमपी के इस जिले में धमाके के साथ फटा चाइनीज कंपनी का मोबाइल फोन, युवक गंभीर

प्रेषित समय :20:31:43 PM / Sat, Jul 24th, 2021

पलपल संवाददाता, उज्जैन. मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित नागदा में रहने वाले युवक की जेब में रखा रेडमी कंपनी का मोबाइल फोन धमाके के साथ फट गया, हादसे में युवक के हाथ, पैर, क मर बुरी तरह झुलस गई, वहीं धमाके साथ हुए विस्फोट से आसपास खड़े लोगों में हड़कम्प मच गया, आनन-फानन युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. युवक ने करीब 8 माह पहले ही रेडमी कंपनी का यह मोबाइल फोन खरीदा है.

बताया गया है कि दयानंद कालोनी निवासी दिनेश पिता अम्बाराम राठौर घर से केंटीन जाने के लिए निकला, वह कुछ दूर ही चला था कि उसके मोबाइल फोन से कुछ आवाज आई और गर्म होने लगा, वह मोबाइल फोन जेब से बाहर निकाल पाता, इससे पहले मोबाइल फोन धमाके साथ फटा और आग लग गई, जिससे दिनेश के पैर, हाथ, कमर बुरी तरह झुलस गई. अचानक हुए धमाके से आसपास से गुजर रहे लोग भी रुक गए, उनकी नजर दिनेश पर पड़ी तो वे भी स्तब्ध रह गए.

इस बीच सीएसपी कार्यालय में पदस्थ नगर सैनिक शोभाराम गवरी ने युवक को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर युवक की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है, इधर गंभीर रुप से झुलसे दिनेश का कहना है कि मोबाइल फोन में सिम भी नहीं लगी थी, न ही मोबाइल फोन रातभर चार्ज किया गया है, इसके बाद भी मोबाइल धमाके के साथ फटा और उसने आग लग गई, इधर डाक्टरों का कहना है कि दिनेश राठौर 25 से 30 प्रतिशत झुलस गया है, जिसके उपचार में डाक्टरों की टीम जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में डेल्टा वैरिएंट से पहली मौत, उज्जैन में संक्रमित महिला हुई शिकार

उज्जैन निगमायुक्त का अजीबोगरीब फरमान, वैक्सीन नहीं लगवाई तो नहीं मिलेगा मई का वेतन

उज्जैन में महाकाल मंदिर के परिसर की खुदाई, मिले शुंग काल के अवशेष

एमपी के भोपाल, होशंगाबाद में 24, ग्वालियर उज्जैन में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू

एमपी के भोपाल, होशंगाबाद में 24, ग्वालियर उज्जैन में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू

एमपी गजब है: मंत्री मोहन यादव का प्रतिनिधि रुपए लेकर उज्जैन के माधवनगर अस्पताल में दिलाता था बेड

Leave a Reply