गोवा में भारी बारिश के बाद भूस्खलन की चपेट में आई ट्रेन

गोवा में भारी बारिश के बाद भूस्खलन की चपेट में आई ट्रेन

प्रेषित समय :08:09:39 AM / Sat, Jul 24th, 2021

मुंबई. भारी बारिश के बीच महाराष्ट्र समेत देश के कई स्थानों से भूस्खलन की खबरें सामने आई हैं. शुक्रवार को इसी तरह की एक घटना का शिकार कर्नाटक मंगलुरु से मुंबई जा रही एक ट्रेन हो गई. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. देश के पश्चिमी और उत्तरी इलाकों में हुए भूस्खलन में सैकड़ों लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. इसके अलावा कई जिलों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रेन के पटरी से उतरने की यह घटना दुधसागर-सोनोलिम सेक्शन पर हुई है. वहीं, स्थानीय रिपोर्ट्स में ट्रेन की पहचान 01134 मंगलुरु जंक्शन-सीएसटी टर्मिनस एक्सप्रेस स्पेशन के रूप में हुई है. खास बात यह है कि वशिष्टी नदी के उफान पर होने के चलते ट्रेन का रास्ता मडगांव-लोंडा-मिराज होते हुए बदला गया था. हालांकि, अच्छी खबर यह है कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है.

ट्रेन के प्रभावित कोच में सवार यात्रियों को वापस कुलेम भेजा गया है. दुधसागर और सोनोलिम स्टेशन के बीच और करंजोल और दुधसागर स्टेशन के बीच दक्षिण-पश्चिम रेलवे के हुबली डिवीजन के घाट सेक्शन की दो जगहों पर भूस्खलन की घटनाएं देखी गई हैं. राज्य में भारी बारिश के चलते हुए हादसों में सैकड़ों लोगों के जान जाने की खबर है. प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य जारी है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में भारी बारिश जबलपुर-कोयम्बटूर एक्सप्रेस रद्द

चक्रवात के कारण पानी के बादल महाराष्ट्र से बैतूल, छिंदवाड़ा होते हुए जबलपुर की ओर बढ़ा, रेड एलर्ट जारी

महाराष्ट्र : बारिश से कोंकण में रेल सेवा प्रभावित होने से 6000 यात्री फंसे, नदियां उफान पर

महाराष्ट्र के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ जबरन वसूली का मामला दर्ज

मप्र-महाराष्ट्र बॉर्डर के नंदुरबार में खाई में गिरी टेंपो ट्रैक्स, 8 लोगों की मौत

महाराष्ट्र: नवाब मलिक बोले- एनसीपी और बीजेपी नदी के दो छोर, दोनों का एक साथ आना असंभव

Leave a Reply