रणवीर सिंह ने किया रेट्रो फैशन एक्सपेरिमेंट, ड्रेस की लाखों में है कीमत

रणवीर सिंह ने किया रेट्रो फैशन एक्सपेरिमेंट, ड्रेस की लाखों में है कीमत

प्रेषित समय :09:28:59 AM / Sun, Jul 25th, 2021

रणवीर सिंह की सोशल मीडिया पर तो फैन फॉलोइंग ज्यादा है ही, वैसे भी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है. आए दिन वो किसी न किसी अलग तरह के अवतार में नजर आते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो शूट्स कराए हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. रणवीर सिंह बिल्कुल स्नैजिएस्ट लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह ने ब्लॉक पैटर्न वाला स्वेटशर्ट और शेड्स जो कि इटैलियन फैशन ब्रांड GUCCI की है. रणवीर सिंह इन तस्वीरों में ट्रैकसूट स्टाइल में नजर आ रहे हैं.

इन कपड़ों में रणवीर सिंह बिल्कुल रेट्रो फील लेकर आ रहे हैं, जो कि बेहतरीन लग रहा है. रणवीर सिंह जर्सी जिप जैकेट और जॉगिंग पैंट्स में नजर आ रहे हैं. वो सोशल मीडिया पर एक इसेंट्रिक स्टार के तौर पर फ्लॉन्ट कर रहे हैं और रेट्रो लुक में उनका कॉन्फिडेंस भी कमाल का लग रहा है.

इन तस्वीरों में रणवीर सिंह GUCCI के ग्रीन और डार्क ब्लू जर्सी जैकेट मैं नजर आ रहे हैं जिसमें डिटैचेबल स्लीव्स और वेब डिटेल दी गई है जिससे ये ड्रेस रेट्रो फील दे रहा है. इस हाई नेक ड्रेस में जिप क्लोजर और कॉन्ट्रास्ट रिब्ड डिटेल्स, जैकेट में ब्लू और रेड वेब रिबन डिटेल्स स्लीव्स पर की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वाणी कपूर ने फैशन मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर उर्वशी रौतेला ने बाथरोब में कराया फोटोशूट

ऑफिस लुक से हो गई हैं बोर, तो फाॅलो करें ये समर फैशन टिप्स

पुणे के फैशन स्ट्रीट मार्केट में लगी भीषण आग, सभी दुकानें जलकर हुई खाक

शूज से लेकर ड्रेस तक एवरग्रीन है डेनिम का फैशन

ट्रेंड में आया टाई एंड डाई का फैशन, फुटवियर से लेकर हैंडबैग्स

Leave a Reply