ऑफिस लुक से हो गई हैं बोर, तो फाॅलो करें ये समर फैशन टिप्स

ऑफिस लुक से हो गई हैं बोर, तो फाॅलो करें ये समर फैशन टिप्स

प्रेषित समय :11:44:45 AM / Thu, May 6th, 2021

ऑफ‍िस जाने वाली महिलाओं को अकसर यह समस्या रहती हैं कि वह हर रोज़ क्या पहनें। गर्मियों में  ज्यादातर  महिलाएं ऑफ‍िस जाने के लिए ऐसे आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं जिन्हें पहन वह कंफर्टेबल भी हो और उनका स्टाईल भी बरकरार रहे। एक स्‍टडी के मुताबिक ऐसा माना गया है कि अच्‍छे कपड़े पहनने से कॉन्‍फ‍िडेंस बढ़ता है। तो आज हम आपकों इसी से जुड़े कुछ अहम टिप्स बताने जा रहे हैं जिन्हें फाॅलो कर आप ऑफ‍िस लुक को बोर‍िंग बनने से बचा सकते हैं-

ऑफ‍िस लुक के ल‍िए चुनें ये फैब्र‍िक

समर सीज़न में केवल कॉटन, लीनेंन, खादी फैब्र‍िक ही आपकों कुल और कंफर्टेबल रखता हैं। ये फैब्र‍िक गर्मी में आने वाले पसीने को सोक लेते हैं, और इसके अलावा आपकी स्किन को धूप से होने वाली रैशेज़ से भी बचाते हैं। ऐसे में अगर आप भी ऑफ‍िस में स्‍वेट‍िंग अवॉइड करना चाहते हैं तो  आप खादी का कुरता या कॉटन लांग टॉप के साथ जींस वि‍यर कर सकते हैं।

गर्मियों में ऐसा रखें अपना ऑफ‍िस लुक

अगर आप ऑफ‍िस जाती हैं या एक  ब‍िसनेस वूमेन हैं तो आपको आए द‍िन एम्पलाॅयज़ के साथ वन-टू-वन बात करनी पड़ती है। वहीं कई बार  मीट‍िंग एटैंड करनी पड़ती है। ऐसे में बेहतर होगा कि आप फॉर्मल ड्रेस कोड फॉलो करे। ऐसे आउटफिट्स पहनने से एक तो कॉन्‍फ‍िडेंस बढ़ता है दूसरा आपका दूसरे लोगों पर पाॅजिटिव प्रभाव पड़ता है। इसके लिए आप किसी भी प्लेन, प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्‍लैक कोट, वाइट कोट ट्राई कर सकतीं है।

समर में ऑफ‍िस लुक के ल‍िए इंड‍ियन व‍ियर भी है बेस्ट ऑप्शन

समर सीज़न में ऑफ‍िस लुक के ल‍िए फॉर्मल ड्रेस के अलावा कुछ इंड‍ियन व‍ियर भी महिलाओं के लिए बेस्ट ऑप्शन है। ऑफ‍िस  में रूटीन के बोरिंग लुक को दूर करने के लिए आप पेस्‍टल रंग के सूट्स, हैंडलूम प्र‍िंट, पोल्‍का डॉट, ब्‍लॉक प्र‍िंट आदि से बनें कुर्ती पहन सकते हैं। वहीं इसके अलावा अगर आप साड़ी पसंद करते हैं तो कॉटन साड़ी गर्मी के द‍िनों में बेस्‍ट रहती हैं।

गर्मियों में ऑफ‍िस लुक के ल‍िए कैसा हो फुटवियर

समर सीज़न में ऑफ‍िस लुक के ल‍िए कुल और कंफर्टेबल ड्रैसेज़ के अलावा आपके फुटवियर भी आरामदायक होने चाहिए। ताकि आपके पैरों में ज्यादा पसीना इकट्ठा न हो। इसके लिए आप  कॉटन के शूज या बैलीज पहन सकती हैं पर धूप को ध्‍यान में रखते हुए स्‍क‍िनी सॉक्‍स पहनना न भूलें। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गर्मियों में कंफर्टेबल रहने के लिए इन हेयरस्टाइल्स को करें ट्राय

पंजाबी स्टाइल जायकेदार अचारी दही भिंडी

गर्मियों में स्टाइलिश और कूल दिखने के लिए शामिल करें ये चीजें

दुल्हन के लिए ये लेटेस्ट बाजूबंध स्टाइल

जिमवियर का बढ़ा क्रेज, स्पोर्टी स्टाइल में दिखें कूल

बॉडी शेप के हिसाब से चुनें Jeans, दिखेंगी कूल और स्टाइलिश

Leave a Reply