एमपी के जबलपुर में डेंगू संदिग्ध महिला की मौत..!

एमपी के जबलपुर में डेंगू संदिग्ध महिला की मौत..!

प्रेषित समय :16:13:36 PM / Sun, Jul 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लोगों ने कोरोना संक्रमण से राहत ली तो अब डेंगू डंक मारने लगा है, जिससे पीडि़त लोग अस्पतालों में भरती होकर इलाज करा रहे है, आज भी जबलपुर के निजी अस्पताल में डेंगू संदिग्ध महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई है.

                            बताया गया है कि मिलौनीगंज क्षेत्र में रहने वाली महिला को तबियत खराब होने के कारण निजी अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर उन्हे डेंगू संदिग्ध बताकर उपचार किया जा रहा था, इस बीच महिला की उपचार के दौरान मौत हो गइ्र, महिला की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक बार फिर सर्वे शुरु कर दिया, शहर की घनी बस्तियों में डेंगू तेजी से पैर पसार रहा है. इन क्षेत्रों से मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है, जो चिंता का विषय बन गया है, हालांकि स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा घनी बस्तियों में पहुंचकर डेंगू के लार्वा को नष्ट किया जा रहा है ताकि लोगों को बचाया जा सके.

गौरतलब है कि इसके पहले रांझी, सिंधीकेम्प व ओमती क्षेत्र में भी डेंगू संदिग्ध की मौत हो चुकी है, हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने डेंगू की बीमारी को भी गंभीरता से लिया है. इसके लिए जल्द ही आने वाले दिनों में सर्वे कराया जाएगा, वहीं लोगों से अपील की जा रही है साफ सफाई का ध्यान रखा जाए, कूलर के पानी को बदलते रहे, घर में पानी वाले स्थान पर भी साफ सफाई रखी जाए. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मप्र में पहली बार बिजली ट्रांसमिशन के लिए जबलपुर में होगा नेरो बेस टावर का उपयोग

एमपी के जबलपुर अब डेंगू का अटैक, दो नए मरीज मिले

जबलपुर में खराब मौसम ने रोकी दो विमानों की लैडिंग: दिल्ली-जबलपुर को बनारस में उतारा, मुम्बई-जबलपुर विमान को लखनऊ डायवर्ट किया

Leave a Reply