मछली भात खाने से पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौत, रात में खाकर सोने के बाद बिगडऩे लगी थी तबीयत

मछली भात खाने से पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौत, रात में खाकर सोने के बाद बिगडऩे लगी थी तबीयत

प्रेषित समय :16:18:44 PM / Tue, Jul 27th, 2021

छपरा. बिहार के छपरा में मछली खाने से पिता-पुत्र सहित परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है. मंगलवार की सुबह जब लोगों को इस घटना के बारे में पता चला तो हड़कंप मच गया. यह पूरा मामला छपरा जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के साढ़वारा का है. इस मामले में जांच के लिए बनाए गए खाना (मछली और चावल) को भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही सबकुछ पता चल सकेगा.

बताया जाता है कि साढ़वारा गांव के रहने वाले सुभाष राय सोमवार की शाम बाजार से मछली खरीदकर ले गए थे. खाना बनने के बाद रात में घर के कुछ लोगों ने खाया जबकि कुछ लोग बचे हुए थे. सुभाष राय, उनके पुत्र बाला राय, उनके भाई का पोता तीन वर्षीय बालक और सुभाष राय के एक अन्य पुत्र ने मछली खाई थी. घर के बाकी लोगों ने अभी भोजन नहीं किया था.

एक बच्चे का पीएमसीएच में हो रहा है इलाज

खाना खाने के कुछ ही घंटों के बाद रात में ही हालत बिगडऩे लगी. घटना में सुभाष राय, बाला राय और उनके भाई के तीन वर्षीय पोता की मौत हो गई है. सुभाष राय के एक दूसरे बेटे का पीएमसीएच में इलाज हो रहा है. घटना की सूचना जब सुबह में पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची और जांच की. पुलिस ने घर में बने मछली व चावल को जब्त कर लिया और उसे जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया है. इस घटना को लेकर घर में कोहराम मचा हुआ है. इस मामले में छपरा के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि मछली जहरीली थी जिससे परिवार फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या, प्राइवेट पार्ट भी काटा, दुखी परिजनों ने लड़की के घर के बाहर ही कर दिया अंतिम संस्कार

बिहार के गोपालगंज में माँ ने एक-एक कर अपनी चार बेटियों को तालाब में फेंका, खुद भी कूदी

बिहार के समस्तीपुर नाव हादसे में अब तक 6 की मौत, बागमती नदी में तेज हवा में पलटी थी नाव, 12 लोग थे सवार

बिहार के जहानाबाद में जेल गए कैदी की मौत पर बवाल, पुलिस पर पथराव और भगदड़ में महिला सिपाही की मृत्यु

बिहार में बड़ा रेल हादसा टला, दो किसानों ने लाल गमछा दिखाकर रुकवाई ट्रेन

8 सालों से लापता हैं बिहार में एक डीएसपी, अब 7 दिनों में काम पर लौटने का फरमान हुआ जारी

Leave a Reply