जबलपुर में नगर निगम अतिक्रमण दल प्रभारी रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया

जबलपुर में नगर निगम अतिक्रमण दल प्रभारी रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया

प्रेषित समय :15:45:37 PM / Thu, Jul 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नगर निगम के अतिक्रमण कार्यालय में आज उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब लोकायुक्त की टीम ने दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए अतिक्रमण शाखा के दल प्रभारी उमेश सोनी को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है.  उमेश सोनी द्वारा यह रिश्वत की राशि डेढ़ फीट का अतिक्रमण न तोडऩे के एवज में ली जा रही थी. 

इस संबंध में लोकायुक्त इंस्पेक्टर स्वप्निल दास ने बताया कि पंजाब बैंक कालोनी चेरीताल दमोहनाका निवासी दुर्गेश पिता बाबूलाल चौधरी उम्र 33 वर्ष ने डेढ़ फीट का अतिक्रमण न तोडऩे के लिए नगर निगम मुख्यालय में अतिक्रमण दल प्रभारी उमेश सोनी से संपर्क किया, जिसपर उमेश सोनी ने 25 हजार रुपए रिश्वत की मांग की, दोनों के बीच रिश्वत की राशि को लेकर मोलभाव होता रहा और बात दस हजार रुपए देने पर तय हुई.  इसके बाद दुर्गेश चौधरी ने इस बात की शिकायत लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा से की.  

इसके बाद आज दुर्गेश चौधरी दस हजार रुपए लेकर नगर निगम की अतिक्रमण शाखा में पहुंचा, जहां पर उपस्थित दल प्रभारी उमेश सोनी को दस हजार रुपए की रिश्वत दी, जैसे ही उमेश सोनी ने दस हजार रुपए लिए, तभी लोकायुक्त इंस्पेक्टर स्वप्निल दास, भूपेन्द्र दीवान, आरक्षक दिनेश दुबे, अमित मंडल, विजयसिंह विष्ट व जीतसिंह ने रंगे हाथ पकड़ लिया.  लोकायुक्त टीम की दबिश से अतिक्रमण शाखा में अफरातफरी मच गई, क र्मचारियों में हड़कम्प मच गया.  तत्काल ही लोकायुक्त की टीम रिश्वतखोर दल प्रभारी उमेश सोनी को लेकर विश्राम गृह पहुंच गई, जहां पर विधिवत कार्यवाही की है.  नगर निगम में अतिक्रमण दल प्रभारी उमेश सोनी द्वारा रिश्वत लिए जाने की खबर नगर निगम में चर्चा का विषय बनी रही. 

हड़ताल छोड़कर रिश्वत लेने पहुंच गया-

बताया गया है कि आज नगर निगम में हड़ताल रही, जिसके चलते सभी कर्मचारी एकत्र रहे, इस बीच दल प्रभारी उमेश सोनी हड़ताल छोड़कर रिश्वत लेने के लिए अपने आफिस में चला गया, जहां पर दुर्गेश चौधरी से जैसे ही रिश्वत के रुपए लिए तभी लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: बीएसएनएल के एकाउंट्स आफीसर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, वाहनों के ठेके में रिश्वत लेने का आरोप

जबलपुर में रिश्वतखोर एसडीओ के घर पर ईओडब्ल्यू की दबिश, जमीनों की रजिस्ट्रियां, लाखों रुपए के जेवर

जबलपुर में रिश्वतखोर एसडीओ के घर पर ईओडब्ल्यू की दबिश, जमीनों की रजिस्ट्रियां, लाखों रुपए के जेवर

जबलपुर ईओडब्ल्यू की पहली टे्रपिंग कार्रवाई: एनवीडीए का एसडीओ 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया

लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते रिश्वत के 50 हजार रुपए फेेंककर भागा परियोजना अधिकारी

तेलंगाना: वोटर्स को रिश्वत देने का मामला, टीआरएस सांसद मलोथ कविता को 6 महीने की जेल

Leave a Reply