एमपी के भिंड में सुहागरात के पहले छत से कूदकर भागी दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा

एमपी के भिंड में सुहागरात के पहले छत से कूदकर भागी दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा

प्रेषित समय :16:08:13 PM / Fri, Jul 30th, 2021

भिंड.  देश में कई जगहों पर लड़कियों की कमी के कारण लोग अब पैसे वैसे शादी करने को मजबूर हैं. अक्सर ऐसी शादियां धोखेबाजी को भी आमंत्रण देती हैं. एक मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गोरमी इलाके से सामने आया है. जानकारी के अनुसार जब पति सुहागरात के लिए कमरे में आया तो दुल्हन कुछ बहाना बनाकर छत पर चली गई. जब थोड़ी देर में दुल्हन नहीं लौटी तो पति को शक हुआ, जिसके बाद परिवार वालों ने छत पर जाकर देखा तो उनका भी सर चकरा गया. दुल्हन छत से कूद कर फरार हो चुकी थी. लेकिन दुल्हन की शायद किस्मत खराब थी कि भागने के दौरान वह पुलिस की गश्ती से टकरा गई. पुलिस ने दुल्हन सहित उसके कथित भाई को पकड़ लिया.

1 लाख में तय की थी शादी

 जानकारी के अनुसार दिव्यांग सोनू की जब शादी नहीं हो पा रही थी तब परिवार वालों के संपर्क में एक व्यक्ति आया. उसने सोनू की शादी के बदले 1 लाख रुपए की मांग रखी. परिवार वालों ने उसकी यह शर्त मान ली. इसके बाद आरोपी ने एक लड़की की मुलाकात परिवार और लड़के से करा दी. लड़के लड़की ने एक दूसरे को पसंद भी कर लिया. इसके बाद धार्मिक रीति-रिवाजों से दोनों की शादी करा दी गई. लेकिन शादी के बाद सुहागरात में भागने के दौरान दुल्हन पुलिस के हत्थे चढ़ गई.

पुलिस में दर्ज हुआ मामला

दुल्हन को भागता देख के पुलिस ने जब सवाल पूछे तो दुल्हन कुछ ठीक-ठाक जवाब नहीं दे सकी. पुलिस दुल्हन को अपने साथ थाने ले कर आ गई. बाद में सोनू जैन का परिवार थाने पहुंचा और अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करा दी. परिवार की ओर से दुल्हन, दुल्हन के भाई और दलाल समेत पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि दुल्हन का भाई उसका पति हो सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दुल्हन ने शादी के जोड़े में उड़ाए धुएं के छ्ल्ले, लोगों ने लगाई लताड़

इस देश में शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन पर फेंके जाते हैं सड़े टमाटर और अंडे

दूल्हा-दुल्हन ने Helicopter पर बांटे शादी के कार्ड, लोगों ने दिया खतरनाक रिएक्शन

दूल्हे के गले में वरमाला डालते समय हर्ष फायरिंग में घायल हुई दुल्हन, पैर में लगी गोली

जबलपुर में लुटेरी दुल्हन के चार साथी गिरफ्तार, पन्ना से आए युवक को झूठी शादी कराकर हड़पे लाखों रुपए

सड़क पर बचाओ-बचाओ चिल्लाने वाली दुल्हन निकली सेक्स रैकेट संचालिका

राजस्थान: वरमाला के बाद लघु शंका का बहाना कर दूल्हा हुआ फुर्र, अब दुल्हन की भाभी से करेगा शादी

Leave a Reply