सड़क पर बचाओ-बचाओ चिल्लाने वाली दुल्हन निकली सेक्स रैकेट संचालिका

सड़क पर बचाओ-बचाओ चिल्लाने वाली दुल्हन निकली सेक्स रैकेट संचालिका

प्रेषित समय :11:46:48 AM / Sun, Jul 11th, 2021

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में शादी के बाद ससुराल जा रही नई दुल्हन के गाड़ी से बचाओ-बचाओ चिल्लाने और ड्रामा करने के बाद अब जो खबर सामने आई है उस पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे. खबर की मानें तो बीच सड़क फिल्मी ड्रामा करने वाली नई दुल्हन एक सेक्स रैकेट की संचालिका है जिसके खिलाफ झारखंड के एक थाने में मुकदमा भी दर्ज है. और अब बड़ी मशक्कत के बाद संचालिका झारखंड पुलिस के हत्थे चढ़ी है. जानिए क्या है पूरा माजरा.

दरअसल शुक्रवार को कपसेठी थाना क्षेत्र के वाराणसी-भदोही मार्ग पर शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन ने बीच सड़क पर ड्रामा किया था. बताया जा रहा था कि दुल्हन बनी यह महिला कोई ठग है लेकिन जो नया अपडेट मिला उसने सबको हैरानी में डाल दिया. इस सेक्स रैकेट संचालिका महिला के खिलाफ झारखंड के बाघमारा थाने में मुकदमा दर्ज था. इस महिला की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी अब झारखंड पुलिस ने गाड़ी से कूदकर भागने वाली आरोपी महिला को काफी मशक्कत के बाद पकड़ा है.

हाई-फाई ड्रामा करके बचाओ-बचाओ चिल्लाने वाली महिला के खिलाफ थाने में मामला पहले से ही दर्ज था. इस मामले को लेकर झारखंड के बाघमारा थाने के सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार एवं आरक्षी पंकज कुमार ने बताया कि सेक्स रेकेट चलाने वाली महिला और उसके पति सोइम अंसारी बड़े बेटे तथा दो अन्य लोगों के खिलाफ थाने में धारा 366, 376, 3/ 5 /8 के तहत मुकदमा दर्ज है.

पुलिस के अनुसार, ये लोग काफी दिनों से फरार चले रह हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला अपने घर पर लड़कियों को लाकर सेक्स रैकेट चलाती थी. इतना ही नहीं लड़की उन लड़कियों को बेच भी देती थी. वाराणसी में हुई शादी को लेकर सब-इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि यह महिला की 10वीं शादी थी. महिला शादी का झांसा देकर लोगों को ठगती थी लेकिन अब महिला खुद ही अपने बिछाए जाल में फंस गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के इटावा में ब्लाक प्रमुख चुनाव में भाजपाईयों ने किया जमकर बवाल, एसपी सिटी को पीटा

यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान कई जगहों पर हिंसा, भिड़े भाजपा-सपा कार्यकर्ता

यूपी में जनसंख्या कानून का मसौदा तैयार: एक बच्चे वालों को फायदा, दो से अधिक पर सजा

यूपी: महिला उम्मीदवार से अभ्रदता के मामले में गिरी गाज, सीओ, एसएचओ सहित 6 पुलिस अधिकारी सस्पेंड

यूपी में डेल्टा प्लस के बाद अब कोरोना के कप्पा स्ट्रेन की दस्तक, मिले दो मरीज

यूपी ब्‍लॉक प्रमुख चुनाव हिंसा: महिला प्रस्‍तावक की खींची गई साड़ी

Leave a Reply