गजब कर डाला: प्राइवेट पार्ट में इसलिए डाल ली 20 सेंटीमीटर लंबी मछली, अंदर जाकर खा गई आंतें, फिर यह हुआ

गजब कर डाला: प्राइवेट पार्ट में इसलिए डाल ली 20 सेंटीमीटर लंबी मछली, अंदर जाकर खा गई आंतें, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :15:58:57 PM / Fri, Jul 30th, 2021

बीजिंग.  दुनिया भर से कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जिन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक मामला चीन की राजधानी बीजिंग से सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति ने अपने प्राइवेट पार्ट में 20 सेंटीमीटर लंबी मछली डाल ली. इसके बाद जब उसे परेशानी होने लगी तो आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने जब जांच की तो पता चला कि पेट के अंदर जो मछली घुसायी गई थी वह जिंदा है. कड़ी मशक्कत करने के बाद डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन कर मछली को बाहर निकाल दिया.

काटकर खा गई आंत

अंग्रेजी अखबार ग्लोबल टाइम्स में छपी खबर के अनुसार डॉक्टरों ने बताया कि पेट के अंदर की मछली में व्यक्ति की कई आंतों को नुकसान पहुंचाया था. डॉक्टरों ने बताया कि आंतों को काट काटकर मछली अंदर खाने लग गई थी. ऑपरेशन कर मछली को निकालने के बाद डॉक्टरों का कहना था कि यदि थोड़ी भी देर हुई थी तो व्यक्ति की मौत हो जाती.

इसलिए डाली थी मछली

व्यक्ति ने अपने प्राइवेट पार्ट में मछली इसलिए डाल दी थी क्योंकि वह लंबे समय से कब्ज की परेशानी से पीडि़त था. रिपोर्ट में बताया गया है कि उसने कहीं पर इस नुस्खे के बारे में सुना था कि यदि पेट में मछली डाल दी जाए तो कब्ज की परेशानी से निजात मिलती है. इसलिए व्यक्ति अपनी कब्ज की परेशानी को दूर करने के लिए यह प्रयोग कर रहा था. ऑपरेशन करने के बाद डॉक्टरों ने इस तरह के नुस्खों पर विश्वास ना करने की सलाह दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राष्ट्रपति ने 12 केंद्रीय विश्वविद्यालयों के कुलपतियों की नियुक्ति को दी मंजूरी, इन्हें मिली नियुक्ति

पीएम नरेंद्र मोदी ने नेपाल के शेर बहादुर देउबा को विश्वास मत हासिल करने पर दी बधाई

यूजीसी ने जारी किया शैक्षणिक कैलेंडर: अक्टूबर से शुरू होंगी विश्वविद्यालयों और कॉलेजों की क्लासेज

आपस में जुड़ेंगे सोमनाथ और काशी विश्वनाथ, गांधी नगर से वाराणसी के बीच चलेगी ट्रेन: पीएम मोदी ने किया कई परियोजनाओं का उद्घाटन

टी-20 विश्व कप का शेड्यूल जारी: मैदान पर एक बार फिर आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान

पीएम मोदी ने काशी को दी रुद्राक्ष सेंटर की सौगात, जापान को बताया सबसे विश्वसनीय दोस्त

Leave a Reply