दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सात लाख के इनामी गैंगस्टर काला जठेड़ी को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सात लाख के इनामी गैंगस्टर काला जठेड़ी को किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :08:34:06 AM / Sat, Jul 31st, 2021

नई दिल्ली.   दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को शुक्रवार को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने दिल्ली का टॉप मोस्ट वांटेड गैंगस्टर काला जठेड़ी को गिरफ्तार कर लिया है. गैंगस्टर काला जठेड़ी पर सात लाख का इनाम है. काला जठेड़ी पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में कई मामले दर्ज हैं. काला जठेड़ी के गैंग में कमसे कम 100 शूटर हैं. हाल ही में काला जठेड़ी पहलवान सुशील कुमार के साथ कनेक्शन को लेकर सुर्खियों में आया था.

संदीप काला उर्फ काला जठेड़ी सोनीपत का रहने वाला है. पुलिस को पहले शक था कि काला विदेश में बैठकर गैंग चला रहा है, लेकिन वो हरियाणा में छिपा हुआ था. पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में उसके भांजे सोनू महाल की सुशील पहलवान ने पिटाई की थी. उसके बाद काला ने सुशील को मारने की धमकी दी थी. हालांकि सुशील और काला पहले दोस्त थे. सुशील पहलवान काला के भाई की शादी में भी गया था. शक है कि काला जठेड़ी का साथी वीरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा थाईलेंड में बैठा है. जबकि उसका दूसरा साथी गैंगस्टर गोल्डी बरार कनाडा में बैठकर गैंग चला रहा है.

पिछले 10 महीने में काला जठेड़ी गैंग ने दिल्ली,हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में 25 हत्याओं को अंजाम दिया. काला जठेड़ी पर दिल्ली पुलिस ने मकोका भी लगाया हुआ है. काला जठेड़ी गैंगस्टर लारेंस विश्नोई का भी खास है और ये दोनों मिलकर 100 से ज्यादा बदमाशों का गैंग चला रहे हैं.

इसी साल 25 मार्च को इनके गैंग ने गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को जीटीबी अस्पताल से पुलिस हिरासत से भगाया. हालांकि बाद में पुलिस ने उसे मार गिराया. काला जठेड़ी फरवरी 2020 में फरीदाबाद से पुलिस कस्टडी से भाग गया था. पुलिस को नितीश कुमार नाम के बदमाश ने बताया था कि काला जठेड़ी हरियाणा में छिपा हुआ है. उसने दूसरे गैंग के लोगों और पुलिस को भटकाने के लिए ये बात फैलाई कि वो विदेश में है. स्पेशल सेल ने इससे पहले काला जठेड़ी गैंग के अंकित, रवि जागसी, राजन जाट, सुमित बिचपडी, अमित और सुधीर मान को गिरफ्तार किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में खतरे के निशान के पार हुई यमुना, सरकार ने कहा- बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए तैयार

पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की नियुक्ति के खिलाफ दिल्ली विधानसभा में प्रस्ताव पारित

दिल्ली नगर निगम को सड़कों से वाहन जब्त करने का अधिकार नहीं : हाईकोर्ट

पीएम मोदी से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली में की मुलाकात

दिल्ली में अगले 5 साल नहीं बढ़ेंगी बिजली की दरें, दिल्ली सरकार के मंत्री ने किया ऐलान

दिल्ली–एनसीआर में जोरदार बारिश, मानसून में दूसरी बार ऑरेंज अलर्ट जारी

Leave a Reply