पश्चिम बंगाल: टीएमसी के भरतपुर विधायक ने रेजीनगर विधायक को दी हड्डियां तोड़ने की धमकी

पश्चिम बंगाल: टीएमसी के भरतपुर विधायक ने रेजीनगर विधायक को दी हड्डियां तोड़ने की धमकी

प्रेषित समय :09:35:24 AM / Sat, Jul 31st, 2021

कोलकाता.  पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तृणमूल कांग्रेस में कलह शुक्रवार को खुलकर सामने आई. यहां पार्टी के एक विधायक ने तृणमूल कांग्रेस एक अन्य विधायक को कथित तौर पर हड्डियां तोड़ने की धमकी दे दी. टेलीविजन चैनलों द्वारा दिखाए गए वीडियो में भरतपुर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर पार्टी के एक कार्यक्रम में यह धमकी देते दिखाई दे रहे हैं. हुमायूं जिले के वरिष्ठ नेता हैं और पूर्व में कांग्रेस में भी रह चुके हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कबीर ने कार्यक्रम में कहा कि रेजीनगर विधायक रबीउल आलम चौधरी बहुत घमंडी हो गए हैं. अगर आप मेरे रास्ते में आने की कोशिश करेंगे तो मैं आपको सबक़ सिखाऊंगा, मैं आपकी हड्डियां तोड़ दूंगा. कबीर की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि भरतपुर के विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. हालांकि इस मामले पर पूछे गए सवाल पर चौधरी ने कहा कि मैंने शीर्ष नेतृत्व को इसकी जानकारी दे दी है, अब वो ही निर्णय करेंगे.

विपक्ष की ओर से नहीं आई प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. राज्य में टीएमसी के बाद बीजेपी दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है. हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में टीएमसी को पूर्ण बहुमत मिला था. वहीं राज्य में चुनावों के बाद हिंसा भी देखने को मिली थी. कुल 294 सीटों में से टीएमसी की 213 सीटों पर जीत हासिल की थी. वहीं बीजेपी के खाते में 77 सीटें आई थी.

तीन दिन टैक्सी हड़ताल

अगस्त माह में बंगाल आने वाले सावधान हो जाएं. इस तीन बंगाल में तीन दिन टैक्सी हड़ताल का टैक्सी संगठनों ने आह्वान किया है. एटक समर्थिक वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी  और कोलकाता ऐप कैब ऑपरेटर्स फोरम  ने दो अगस्त को हड़ताल का आह्वान किया है, जबकि बंगाल टैक्सी एसोसिएशन ने 12 व 13 अगस्त को हड़ताल करने की चेतावनी दी है. बता दें कि पश्चिम बंगाल सरकार ने कोरोना के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में 15 अगस्त तक बढ़ाये गये कोरोना प्रतिबंध

कोयला घोटाले को लेकर सीबीआई ने बंगाल, ओडिशा और यूपी सहित 15 जगहों पर छापेमारी की

कोयला घोटाले को लेकर सीबीआई ने बंगाल, ओडिशा और यूपी सहित 15 जगहों पर छापेमारी की

पीएम मोदी से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली में की मुलाकात

ममता बनर्जी ने जासूसी कांड की जांच के लिए बंगाल में आयोग बनाया, 4 दिन के दौरे पर आज दिल्ली पहुंचेंगी सीएम

बंगाल की खाड़ी में बना कम दबाव का क्षेत्र, उत्तर भारत में झमाझम बारिश के आसार

Leave a Reply