फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर अभिनेत्री को रात गुजारने का ऑफर, डायरेक्टर्स की हुई धुलाई

फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर अभिनेत्री को रात गुजारने का ऑफर, डायरेक्टर्स की हुई धुलाई

प्रेषित समय :09:04:00 AM / Sat, Jul 31st, 2021

मुंबई.  फिल्मों में काम दिलाने के लिए अभिनेत्री से रात गुजारने की मांग करने वाले कास्टिंग डायरेक्टर्स की जमकर धुलाई की गई और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. घटना मुंबई से सटे ठाणे के घोडबंदर इलाके की है. राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जाल बिछाकर इन कास्टिंग काउच से जुड़े डायरेक्टर्स को ठाणे के एक फॉर्म हाउस में पकड़ा और इनकी पिटाई कर दी. इस घटना की जानकारी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सिने विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने दी. इन आरोपियों में से एक शिवसेना के सिने विंग का कार्यकर्ता है.

एक मराठी अभिनेत्री ने मनसे सिने विंग के उपाध्यक्ष पद्मनाभ राणे को फोन कर इसकी जानकारी दी थी. अभिनेत्री द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक, उन्हें एक फिल्म में काम देने का वादा किया गया था. लेकिन काम के एवज में अभिनेत्री से कहा गया कि ‘कल फिल्म के निर्माता लखनऊ से मुंबई आने वाले हैं. उन्हें खुश करना पड़ेगा. कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा.’ फिर अभिनेत्री से कहा गया कि ऐसा करने पर ही रोल ऑफर होगा.

अभिनेत्री ने मनसे के सिने विंग के उपाध्यक्ष को इस बारे में बताया. मनसे पदाधिकारियों ने ट्रैप कर के इन चार कास्टिंग डायरेक्टरों को ठाणे के घोडबंदर रोड स्थिति एक फॉर्म हाउस में धर दबोचा. इसके लिए अभिनेत्री को प्लानिंग के साथ पहले फॉर्म हाउस में भेजा गया. इसके बाद वहां मनसे कार्यकर्ता पहुंच गए. मनसे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने इन चारों की जमकर कुटाई की. इन चारों के पास एक कट्टा भी  मिला. चारों की पिटाई के बाद इन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. इन चारों के नाम हैं- गिरेिजेश यादव, बिरालाल यादव, राहुल यादव और कंचन यादव.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना वैक्‍सीन की दोनों डोज ले चुके यात्री जल्‍द कर सकेंगे मुंबई लोकल का सफर

KRK पर फिटनेस मॉडल ने लगाया रेप का आरोप, मुंबई में दर्ज हुई FIR

मुंबई के वर्ली में एक इमारत में लिफ्ट गिरने से 4 लोगों की मौत, आदित्य ठाकरे ने कहा जांच होगी

प्रियंका चोपड़ा ने 7 करोड़ में बेचे मुंबई स्थित दो अपार्टमेंट

मुंबई: शिल्पा शेट्टी के घर राज कुंद्रा को लेकर पहुंची पुलिस, एक्ट्रेस से पोर्न मामले में पूछताछ

मुंबई के पास रायगढ़ में लैंडस्लाइड से हुई 36 लोगों की मौत, कई को बचाया गया

Leave a Reply