ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर अब सीधा आपके घर पर होगा डिलीवर

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर अब सीधा आपके घर पर होगा डिलीवर

प्रेषित समय :09:18:27 AM / Sun, Aug 1st, 2021

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाना है. लॉन्च के बाद ये स्कूटर भारत में बैटरी से चलने वाले टू व्हीलर के लिए एक नया रास्त बनाएगा. कंपनी पहले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के टॉप क्लास फीचर्स का खुलासा कर चुकी है. वहीं ग्राहक भी इसके राइड परफॉर्मेंस और रेंज को सुनकर काफी उत्साहित हैं. लेकिन अब कई ऐसे रिपोर्ट्स सामने आ रहे हैं जिसमें ये कहा जा रहा है कि, ओला इलेक्ट्रिक टेस्ला मॉडल को फॉलो करेगा और यहां इसका कोई भी डीलर पार्टनर नहीं होगा.

सूत्रों से पता चला है कि, कंपनी स्कूटर की बुकिंग ऑनलाइन करेगी. ऐसे में कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स से पूछा कि, क्या वो खुद स्टोर पर जाना चाहेंगे. इस पोल में कई ग्राहकों ने इस बात दबाव डाला कि, स्कूटर की ऑनलाइन डिलीवरी होनी चाहिए और वो सीधे घर तक डिलीवर होना चाहिए. इस ट्विट पर करीब 4500 लोगों ने जवाब दिया.

बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक लगातार दावा करती आ रही है कि उसका स्कूटर क्लास-लीडिंग फीचर्स और राइड क्षमताओं के साथ आएगा. स्कूटर को लेकर ज्यादातर ध्यान इसी बात पर जा रहा है कि, इसकी रेंज 150 किमी प्रति घंटे की हो सकती है. हालांकि इसके लिए यह भी कहा जा रहा है कि इसे सिटी राइड के लिए बनाया गया है लेकिन आने वाले समय में इसका इस्तेमाल हाईवे के लिए भी किया जा सकता है. कंपनी मार्केट में मौजूद अन्य स्कूटर्स पर भी नजर रख रही है और ऐसा माना जा रहा है कि इस स्कूटर की टॉप स्पीड सबसे ज्यादा होगी और यह एथर 450X, बजाज चेतक और टीवीएस iQube को भी पीछे छोड़ सकती है.

वर्तमान में, एथर 450X भारतीय बाजार में 80 किमी प्रति घंटे के अनुमानित आंकड़े के साथ सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर है. बजाज चेतक और टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर क्रमशः 70 किमी प्रति घंटे और 78 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड पर चलने में सक्षम हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

धनबाद में जज की संदिग्ध मौत पर सीबीआई कर सकती है जांच, हेमंत सरकार ने की अनुशंसा

जापान में बढ़ रहा कोरोना, सरकार चिंतित, 31 अगस्त तक लगाया आपातकाल

ग्वालियर पहुंचे जबलपुर के युवक ने दिखाई बहादुर, जलती हुई कार से बुझाई आग

Leave a Reply