एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश के चलते सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, हाथ-पैर पर लगे छर्रे

एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश के चलते सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, हाथ-पैर पर लगे छर्रे

प्रेषित समय :13:05:36 PM / Sun, Aug 1st, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर के भैरोघाट गांव में रंजिश में दो गुट टकरा गए. जिसमें एक गुट ने सरपंच और उनके पति पर कट्टे से फायर कर दिया, जिससे दंपती गंभीर रूप से घायल हो गये. शनिवार 31 जुलाई की रात पौने दस बजे हुए इस वारदात में घायल दंपती को गंभीर हालत में बेलखेड़ा अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से सभी को मेडिकल रेफर कर दिया गया.

बेलखेड़ा पुलिस के मुताबिक गांव के भैरोघाट गांव निवासी शंकर सिंह (60) की पत्नी खोवा बाई (55) सरपंच हैं. उनके परिवार की गांव के गिरवर सिंह से रंजिश चल रही है. गांव के नाई गिरवर के सिंह के यहां कुछ समय से नहीं जा रहे थे. उन्हें संदेह था कि शंकर सिंह ने उन्हें मना कर रखा है. इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में शनिवार रात पौने दस बजे विवाद हो गया.

शंकर सिंह के मुताबिक वह खाना खाकर दरवाजे पर टहल रहे थे. तभी गिरवर सिंह का बेटा राजू ठाकुर व बसोरी परिवार के अरविंद सिंह और महेंद्र सिंह के साथ लाठी-डंडे और कट्टा लेकर पहुंचे. सभी विवाद करते हुए मारपीट करने लगे. इसी दौरान आरोपियों की ओर से राजू ने कट्टे से फायर कर दिया. गोली शंकर सिंह के पैर में लगी. वहीं खोवा बाई के हाथ में छर्रे लगे हैं. मारपीट में दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोटें आई है.

शंकर और खोवा बाई के बेटे रामसिंह ने डायल-100 पर सूचना दी. पुलिस ने दंपती को घायल हालत में बेलखेड़ा अस्पताल पहुंचाया. फायरिंग की सूचना पाकर अस्पताल में एसआई राजेंद्र बागरी पहुंचे और घायलों के बयान दर्ज किए. वहीं टीआई गांव में दल-बल के साथ पहुंचे. वहां विवाद को लेकर ग्रामीणों से पूछताछ जारी है. शंकर सिंह के बयान के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण जांच में लिया है. एसआई राजेंद्र बागरी के मुताबिक घायलों के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश के कई राज्यों में होगी झमाझम बारिश, एमपी-राजस्थान के लिये मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

एमपी के रीवा में तेज बारिश से ढहा कच्चा मकान, 4 लोगों की मौत

एमपी का व्यापमं घोटाला: 2013 की पुलिस आरक्षक परीक्षा में धांधली के मामले में दो लोगों को 7-7 साल की सजा

Leave a Reply