एमपी के इस जिले में नियम बताने पर पुलिस कर्मियों ने युवक को गोली मारी..!

एमपी के इस जिले में नियम बताने पर पुलिस कर्मियों ने युवक को गोली मारी..!

प्रेषित समय :18:09:36 PM / Sun, Aug 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित सिटी सेंटर स्थित होटल सेवन इलेवन के सामने मल्टी स्टोरी में मेहमान की कार को पार्किंग करने पर  दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसपर नियम बता रहे युवक को पुलिस कर्मियों ने गोली मार दी. होटल में एक पुलिस अधिकारी के बेटे की बर्थडे पार्टी चल रही थी, उस वक्त यह घटना हुई है.

बताया जाता है कि सिटी सेंटर में सोमेल अपार्टमेंट व होटल सेवन इलेवन के बीच वाहनों की पार्किंग को लेकर लम्बे समय से विवाद चला आ रहा है, होटल संचालक द्वारा अपने यहां पर आने मेहमानों की पार्किंग अपार्टमेंट की पार्किंग में करा देता है, बीती रात भी होटल में एक पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे की बर्थडे पार्टी चल रही थी, जिसमें आए मेहमानों की कार को अपार्टमेंट के एरिया मेें पार्किंग करा दी गई.

इस बात को लेकर अपार्टमेंट में रहने वाले अम्बरीश, अविनाश भदौरिया व नीलू उर्फ नरेन्द्र कुशवाहा सहित अन्य लोग आ गए, जिन्होने आपत्ति की, जिसपर होटल का मैनेजर व कर्मचारी आ गए, जिसपर दोनों पक्षों के बीच विवाद होने लगा, इस दौरान पुलिस कर्मी मोनू उर्फ अनंतपालसिंह, हरिसिंह सिकरवार सहित अन्य चार आ गए, जिसमें एक पुलिस कर्मी ने फायर कर दिया, गोली नीलू कुशवाहा के हाथ में लगी, घटना के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया, नीलू कुशवाहा ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसपर फायर किया गया है, हालांकि पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है, अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. घटना के बाद अपार्टमेंट के रहवासी सहित होटल में आए मेहमान भी बाहर आ गए थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईएमडी की चेतावनी, एमपी के जबलपुर, शहडोल, ग्वालियर संभाग में तेज बौछारें पडऩे के आसार

ग्वालियर: सिंधिया ने किया पांच शहरों के लिए हवाई सेवा का शुभारंभ, सांसद ने दिखाई झंडी, पुणे के लिए फ्लाइट रवाना

तीसरा बच्चा हुआ है तो आप नौकरी के लायक ही नहीं : ग्वालियर हाईकोर्ट

एमपी में अब घर के झगड़े भी ऑनलाइन सुलझेगें, जबलपुर, भोपाल, ग्वालियर से होगी शुरुआत..!

एमपी के ग्वालियर में प्रेमी बना हैवान, युवती के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से किया हमला

आकाशीय बिजली गिरने से एमपी के ग्वालियर, शिवपुरी व श्योपुर में 7 की मौत

Leave a Reply