एमपी में हो रही बिजली उपभोक्ताओं से लूट, पूरे प्रदेश में 5 अगस्त को धरना, प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

एमपी में हो रही बिजली उपभोक्ताओं से लूट, पूरे प्रदेश में 5 अगस्त को धरना, प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

प्रेषित समय :18:17:54 PM / Mon, Aug 2nd, 2021

जबलपुर. पूरे मध्य प्रदेश में लगातार बिजली उपभोक्ताओं को अनाप-शनाप बिल भेजकर लूट की जा रही है. जिससे जनता परेशान हो चुकी है. जिसके विरोध में पूरे राज्य में कांग्रेस ने एक व्यापक आंदोलन छेडऩे का निर्णय लिया है. आगामी 5 अगस्त को कांग्रेस सभी बिजली दफ्तरों के सामने धरना, प्रदर्शन करेगी. जबलपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव ने विज्ञप्ति जारी कर सभी ब्लॉक अध्यक्षों को प्रदेश कांग्रेस के परिपत्र की जानकारी देकर आंदोलन करने के निर्देश जारी किए.

श्री यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में बिजली लूट सरकार का साधन बन गई इस संबंध में पूर्व मंत्री विधायक प्रियव्रत सिंह एवं प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी विभाग के अध्यक्ष  जीतू पटवारी के संयुक्त वार्ता का विवरण संलग्न प्रेषित किया.

प्रदेश कांग्रेस ने यह निर्णय लिया है कि दिनांक 5 अगस्त 2021 को समूचे प्रदेश में बिजली की लूट एवं बिजली विभाग की गड़बडिय़ों को दर्शाते हुए सभी जिला एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों के द्वारा दोपहर 12.00 बजे से बिजली विभाग के कार्यालयों के समक्ष धरना एवं प्रदर्शन किया जाए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर प्रदेश के समस्त ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों के द्वारा अपने अपने क्षेत्र की बिजली विभागों में समझ यह आंदोलन किया जाएगा और ब्लॉक कांग्रेस से अपील की है कि विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम के संपन्न होने पर प्रदेश कांग्रेस को अवगत कराएं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में 7 अगस्त से गरीबों को मिलेगा 10-10 किलो राशन, पीएम करेंगे अन्न उत्सव की शुरुआत

मध्य प्रदेश की युवती का रांची में फर्जीवाड़ा, किराये पर घर-गाड़ी और बॉडीगार्ड, गेट पर आईएएस का बोर्ड, ऐसे सामने आया मामला

मध्य प्रदेश में शुरू हुई झमाझम बारिश, बुरहानपुर में ताप्ती खतरे के निशान के करीब

मौसम विभाग का एलर्ट: मध्य प्रदेश के इन 8 जिलों में भारी, 15 जिलों में सामान्य वर्षा होगी

निजी हाथों में जाएगी मध्य प्रदेश की सबसे बड़ी बीना रिफाइनरी

एमएलए रमेश मेंदोला मध्य प्रदेश ओलिंपिक संघ के अध्यक्ष और जबलपुर के दिग्विजय सिंह सचिव बने

मध्य प्रदेश: सागर में विमान हादसा, बाल-बाल बचा ट्रेनी पायलट

मध्य प्रदेश में ऑनलाइन क्लासेस अनिश्चितकाल के लिए बंद, जिद पर अड़े निजी स्कूल संचालक

Leave a Reply