जम्मू कश्मीर पुलिस ने जारी की टॉप 10 आतंकियों की लिस्ट

जम्मू कश्मीर पुलिस ने जारी की टॉप 10 आतंकियों की लिस्ट

प्रेषित समय :10:38:12 AM / Tue, Aug 3rd, 2021

जम्मू कश्मीर. जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बल लगातार ऑपरेशन क्लीन चला रहे हैं. हर रोज कुख्यात आतंकियों को सुरक्षाबल ढेर कर रही है. वहीं अब IG कश्मीर पुलिस विजय कुमार ने टॉप 10 आतंकियों की लिस्ट जारी की है. कुछ पुराने और कुछ नए आतंकियों को मिलाकर यह लिस्ट जारी की गई है. घाटी के ये टॉप 10 आतंकी पुलिस के निशाने पर हैं. ये सभी अलग-अलग आतंकी संगठन से जुड़े हैं.

इस लिस्ट में सलीम पैरी, युसुफ कांट्रो, अब्बास शेख, रियाज, फारुख नली, जुबैर वनी, अशरफ मौलवी ऐसे आतंकी हैं जो पुरानी लिस्ट में थे. नई टॉप 10 लिस्ट में तीन अन्य नाम जोड़े गए हैं. ये हैं- साकिब मंजूर, उमर मुश्ताक खांडे और वकील शाह.

सलीम पैरी हाजिन बांदीपोरा का रहने वाला है और लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा है. कुंजर तंगमर्ग बारामूला का रहने वाला यूसुफ कांट्रो लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी है. रामपोरा कैमोह का रहने वाला अब्बास शेख TRF से जुड़ा है. सेथरगुंड काकापोरा पुलवामा का रहने वाला रियाज लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी है. चेक यमराच यारीपोरा कुलगाम का फारूक नाली भी टॉप 10 लिस्ट में है. इसके अलावा अनंतनाग के देहरूना का जुबैर वानी और अनंतनाग के कोकेरनाग का रहने वाला अशरफ मौलवी भी टॉप 10 लिस्ट में हैं.

श्रीनगर का रहने वाला साकिब मंजूर TRF का आतंकवादी है. उमर मुश्ताक खांडे लिस्ट में आने वाला नया आतंकी है. वकील शार पुलवामा के त्राल का रहने वाला है और वह जैश ए मोहम्मद का आतंकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर में देशद्रोहियों और पत्थरबाजों को नहीं मिलेगा पासपोर्ट, न ही कोई सरकारी नौकरी

आतंकी साजिश नाकाम: सुरक्षाबलों ने जम्मू-पुंछ हाईवे पर पड़े आईईडी को किया निष्क्रिय

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने आज फिर एक आतंकवादी को किया ढेर, कल भी मारे गए थे 3 दहशतगर्द

जम्मू कश्मीर: बांदीपोरा के शोकबाबा जंगल में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकी किए ढेर

जम्मू कश्मीर में फिर दिखे 2 संदिग्ध ड्रोन, सुरक्षा की गई कड़ी

Leave a Reply