मयंक अग्रवाल पहले टेस्ट से बाहर, मोहम्मद सिराज की बाउंसर सिर पर लगी

मयंक अग्रवाल पहले टेस्ट से बाहर, मोहम्मद सिराज की बाउंसर सिर पर लगी

प्रेषित समय :08:29:59 AM / Tue, Aug 3rd, 2021

नई दिल्ली. इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. भारत के एक और खिलाड़ी को नॉटिंघम टेस्ट से पहले चोट लग गई है. सोमवार को ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल  प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए. मयंक अग्रवाल नेट्स पर बल्लेबाजी के दौरान चोट खा बैठे. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की तेज रफ्तार बाउंसर सीधे मयंक अग्रवाल के सिर पर लगी और वो जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद मयंक अग्रवाल को बाहर ले जाया गया. मयंक अग्रवाल अब पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे. बीसीसीआई ने इसकी पुष्टि कर दी है.

बीसीसीआई की ओर से जारी प्रेस रिलीज में जानकारी दी गई, ‘ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल  बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए. मयंक अग्रवाल के सिर पर गेंद लगी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने मयंक की जांच की और उनका कनकशन टेस्ट भी हुआ. उनके अंदर कनकशन के लक्षण पाए गए जिसके बाद वो पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं. मयंक अग्रवाल की हालत स्थिर है और वो मेडिकल टीम की निगरानी में हैं.’

भारत का चौथा खिलाड़ी चोटिल

बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट 4 अगस्त से शुरू होगा. लेकिन टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के 4 खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं. शुभमन गिल, वॉशिंगटन सुंदर और आवेश खान चोट के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो चुके हैं अब मयंक अग्रवाल भी पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे. बता दें शुभमन गिल और वॉशिंगटन सुंदर की जगह इंग्लैंड जा रहे सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ भी तीसरे टेस्ट से ही उपलब्ध हो पाएंगे.

अच्छी फॉर्म में थे मयंक

बता दें मयंक अग्रवाल का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है क्योंकि वो अच्छी फॉर्म में चल रहे थे. प्रैक्टिस मैच में मयंक अग्रवाल ने अर्धशतक तो नहीं लगाया लेकिन इस बल्लेबाज ने 28 और 47 रनों की अच्छी पारी जरूर खेली थी. मयंक के पहले टेस्ट से बाहर होने से अब टीम इंडिया के लिए मुसीबत बढ़ गई है क्योंकि अब उसके पास कोई रेगुलर ओपनर नहीं बचा है. टीम केएल राहुल को मिडिल ऑर्डर में ही मौका देना चाहती है और मुमकिन है कि पहले टेस्ट में हनुमा विहारी ओपनिंग करते नजर आएं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टी-20 मैच: भारत ने 5 विकेट पर 132 रन बनाए, धनंजय ने 2 विकेट झटके

कुणाल पांड्या कोविड-19 पॉजिटिव, भारत-श्रीलंका का दूसरा टी20 मैच स्थगित

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मैच में टीम इंडिया में होगा बदलाव, नहीं खेलेंगे पृथ्वी शॉ और ईशान किशन

इंग्‍लैंड ने तीसरे टी20 मैच में पाकिस्‍तान को 3 विकेट से हराकर 2-1 से सीरीज पर किया कब्‍जा

भारत-श्रीलंका और इंग्लैंड-पाक के मैच पर लग रहा था सट्टा, जबलपुर क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

शिखर धवन ने बतौर कप्तान पहले मैच में जड़ा अर्धशतक, टीम इंडिया ने श्रीलंका को हराया

Leave a Reply