दिल्ली: बच्ची के साथ रेप और हत्याकांड मामले में परिवार से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

दिल्ली: बच्ची के साथ रेप और हत्याकांड मामले में परिवार से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

प्रेषित समय :10:35:51 AM / Wed, Aug 4th, 2021

नई दिल्ली. राजाधानी दिल्ली के कैंट इलाके स्थित पुराना नांगल गांव में कथित रूप से बलात्कार का शिकार हुई बच्ची के परिवार से मुलाकात करने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे हैं. खबर है कि आरोपियों ने बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या कर दी थी. इसके अलावा परिवार ने यह भी आरोप लगाए हैं कि श्मशान में पुजारी ने बगैर उनकी सहमति के  बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया और कह दिया कि मौत करंट लगने से हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से जानकारी दी गई है कि, बच्ची रविवार को शाम करीब 5:30 बजे श्मशान के वॉटर कूलर से ठंडा पानी लेने के लिए गर से निकली थी. शाम 6 बजे श्मशान के पुजारी राधे श्यान और पीड़ित बच्ची की मां के परिचय के 2-3 अन्य लोगों ने उन्हें श्मशान बुलाया और बच्ची का पार्थिव शरीर दिखाया. पुलिस ने जानकारी दी कि लोगों ने मां को बताया कि बच्ची की मौत वॉटर कूलर से पानी पीने के दौरान करंट लगने से हुई है. वहीं, मां का कहना है कि बच्ची की कलाई और कोहनी पर चोट के निशान थे और उसके होंठ नीले पड़ चुके थे.

रिपोर्ट के अनुसार, पुजारी और अन्य लोगों ने बच्ची की मां से पुलिस को जानकारी नहीं देने के लिए कहा. उन्होंने मां से कहा कि इससे  बात पोस्टमोर्टम तक पहुंचेगी, जहां बच्ची के अंगों को चुरा लिया जाएगा. इस दौरान बगैर मां की सहमति के बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया गया. अधिकारियों ने जानकारी दी कि इसके बाद महिला ने अपने पति को बुलाया. इसके बाद मौके पर करीब 200 गांव वाले एकत्र हो गए और पुलिस को जानकारी दी गई.

इस मामले में सोमवार को राधे श्याम, कुलदीप, लक्ष्मी नारायण और सलीम नाम के चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है. श्याम श्माशान में पुजारी है, जबकि, अन्य तीन लोग बच्ची की मां के परिचित हैं. बच्ची के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज की जांच करने की मांग की है. साथ ही आरोपियों को कड़ी सजा देने की अपील की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बारात देखने आदिवासी महिला को घर बुलाया: पति और उसके दोस्तों ने किया सामूहिक बलात्कार

शादी के बाद पहली बार मायके आई युवती के साथ बलात्कार..!

एमपी के जबलपुर में बच्चे का जन्म होने पर नाबालिगा बोली, रिश्ते का भाई करता रहा बलात्कार

एमपी के जबलपुर में गर्भवती होने पर नाबालिगा बोली, रिश्ते का भाई करता रहा बलात्कार

यौन संबंध बनाए बिना भी किया गया यौन उत्पीड़न बलात्कार है: बॉम्बे हाईकोर्ट

टी-सीरीज के एमडी भूषण कुमार पर रेप का केस दर्ज, काम दिलाने के बहाने बलात्कार करने का आरोप

जबलपुर में दोस्त की विधवा बहन के साथ बलात्कार, शादी से इंकार

फेसबुक फ्रेंड नाबालिगा का अपहरण कर बलात्कार..!

Leave a Reply