फेसबुक फ्रेंड नाबालिगा का अपहरण कर बलात्कार..!

फेसबुक फ्रेंड नाबालिगा का अपहरण कर बलात्कार..!

प्रेषित समय :16:28:06 PM / Wed, Jun 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सूरतलाई क्षेत्र में रहने वाले युवक आकाश कुशवाहा ने खमरिया क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा से फे सबुक पर दोस्ती की, इसके बाद अपने भाई ललित के साथ मिलकर नाबालिगा को अपहरण कर जंगल में ले गया, जहां पर नाबालिगा के साथ बलात्कार किया. इस घटना से व्यथित नाबालिगा ने अपने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार सूरतलाई कटंगी रोड निवासी आकाश कुशवाहा ने फेसबुक पर खमरिया क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा प्रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 17 वर्ष से दोस्ती कर ली, दोनों ने चैटिंग के दौरान एक दूसरे के मोबाइल नम्बर ले लिए, आपस में बातचीत करते हुए आकाश ने प्रिया से अपने प्यार कर इजहार करते हुए शादी करने की बात तक कह डाली, पिछले दिनों आकाश अपने भाई ललित के साथ मोटर साइकल से खमरिया पहुंच गया और नाबालिगा को शादी करने का कहकर अपने साथ अमझर घाटी के आगे घने जंगल में ले गया, जहां पर आकाश ने प्रिया से शादी की बात करते हुए अश्लील हरकतें शुरु कर दी, प्रिया द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करते हुए बलात्कार किया. यहां तक कि दोनों भाई ने फिर नाबालिगा को बाईक में बिठाया और बरेला रोड पर छोड़कर भाग निकले. आकाश द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित प्रिया ने अपने रिश्तेदार को बुलाया और घर पहुंची, जहां पर परिजनों को आकाश कुशवाहा द्वारा किए गए कृ त्य के बारे में बताया. फिर परिजनों के साथ थाना पहुंची नाबालिगा ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, पुलिस ने दोनों भाईयों के खिलाफ अपहरण व बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है, यहां तक कि संभावित ठिकानों पर पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply