जबलपुर में दोस्त की विधवा बहन के साथ बलात्कार, शादी से इंकार

जबलपुर में दोस्त की विधवा बहन के साथ बलात्कार, शादी से इंकार

प्रेषित समय :18:10:30 PM / Sat, Jun 26th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सेठी नगर गुप्तेश्वर में सुनील रावत ने अपने ही दोस्त की विधवा बहन को अपने प्रेम के जाल में फंसाकर शादी करने का वायदा किया, इसके बाद जब महिला ने शादी के लिए कहा तो इंकार करके धमकी देने लगा. पुलिस ने महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

महिला थाना पुलिस के अनुसार पूनम (परिवर्तित नाम)  उम्र 24 वर्ष पति के निधन के बाद सेठी नगर गुप्तेश्वर स्थित अपने मायके में आकर रहने लगी थी, जहां पर भाई के दोस्त सुनील रावत का आना जाना रहा, भाई का दोस्त होने के कारण पूनम भी उससे बातचीत करती रही, सुनील को जब भी मौका मिलता वह घर आकर पूनम से बातचीत करता रहा, इस दौरान ही सुनील ने पूनम से अपने प्यार का इजहार कर दिया, पूनम भी सुनील की बातों में आकर प्यार कर बैठी, यहां तक कि सुनील को मौका मिलता तो वह पूनम को अपने साथ घुमाने फिराने के लिए भी लेकर जाता रहा, जनवरी 2019 में सुनील अपने साथ पूनम को घर ले गया.

जहां पर सुनील ने पूनम से शादी करने का कहकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए, इसके बाद से सुनील को जब भी मौका मिलता रहा वह पूनम के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, फिर किराए का कमरा लेकर पूनम को वही पर रख लिया, मई 2021 में पूनम ने सुनील से शादी करने के लिए घर वालों से बात करने के लिए कहा, पहले तो वह टालमटोल करता रहा, पूनम ने जब ज्यादा दबाव बनाना शुरु किया तो सुनील रावत ने शादी से इंकार करते हुए धमकी देना शुरु कर दिया. भाई के दोस्त सुनील रावत द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित पूनम ने परिजनों के साथ महिला थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम  की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी सुनील रावत की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply