अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा के पास कोई घोषणापत्र नहीं, केवल मनी-फेस्टो है

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा के पास कोई घोषणापत्र नहीं, केवल मनी-फेस्टो है

प्रेषित समय :16:02:12 PM / Thu, Aug 5th, 2021

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर प्रदेश की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर हमला बोला. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई घोषणापत्र नहीं है, केवल मनी-फेस्टो है.

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के घोषणा पत्र के संबंध में पूछे जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के पास कोई घोषणा पत्र नहीं है. केवल मनी-फेस्टो है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार ने पिछले चार सालों में कुछ नहीं किया, पिछली सपा सरकार द्वारा शुरू की गयी परियोजनाओं का नाम भाजपा बदल रही है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा, चूंकि मुख्यमंत्री लैपटॉप का उपयोग करना नहीं जानते हैं, इसलिए प्रदेश सरकार ने छात्रों को मुफ्त लैपटॉप वितरित नहीं किया है. उन्होंने कहा कि कोविड दवा की कालाबाजारी में प्रदेश नंबर वन बन गया है.

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक साल से भी कम का समय रहने पर कहा कि लोगों के गुस्से और निराशा को देखते हुए पार्टी आगामी चुनाव में 400 सीटों तक जीत सकती है. उन्होंने कहा कि हिरासत में मौत, कुपोषित बच्चों की संख्या, रोजगार की मांग को लेकर युवाओं की पिटाई, महिलाओं के लिए असुरक्षित जगह में प्रदेश नंबर वन बन गया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने कहा, मैं कहता था कि 2022 के विधानसभा चुनाव में हम 350 सीटें जीतेंगे. चुनावी वादों को पूरा करने में नाकाम रहने के लिए मौजूदा बीजेपी सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा देख कर हम 400 सीटें जीत सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BJP विधायक के बिगड़े बोल, अखिलेश यादव को बताया औरंगजेब, ममता बनर्जी को लंकिनी

अखिलेश और जयंत की मुलाकात में तैयार हुआ ब्लूप्रिंट, लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव

बसपा ने साधा सपा के ब्राह्मण सम्मेलन पर निशाना: अखिलेश यादव को बताया पिछलग्गू

यूपी में सपा का चुनावी कार्ड: 10 लाख युवाओं को नौकरी और 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे, अखिलेश का ऐलान बाकी

अखिलेश के गढ़ में चारों खाने चित हुई सपा, 22 में से जीतीं महज 5 सीट

अखिलेश यादव पर असदुद्दीन ओवैसी ने साधा निशाना, कहा- क्या बाकी सदस्य BJP की गोद में बैठ गए?

Leave a Reply