Airtel के ऑफिस इंटरनेट प्लान में मिलेगा 1 Gbps तक का ब्रॉडबैंड

Airtel के ऑफिस इंटरनेट प्लान में मिलेगा 1 Gbps तक का ब्रॉडबैंड

प्रेषित समय :07:55:23 AM / Sat, Aug 7th, 2021

टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने एयरटेल ऑफिस इंटरनेट प्लान लॉन्च करने की घोषणा की है. कंपनी ने कहा है कि यह प्‍लान छोटे कारोबारियों, एसएमई  और टेक स्टार्ट-अप की डिजिटल कनेक्टिविटी जरूरतों को ध्‍यान में रखकर लॉन्‍च किया जा रहा है. एयरटेल ऑफिस इंटरनेट लॉन्च करने के लिए कंपनी ने गूगल क्लाउड और सिस्को  के साथ साझेदारी की है.

एयरटेल ऑफिस इंटरनेट एक प्लान और एक बिल के साथ एक ही सॉल्यूशन के तौर पर सिक्योर हाईस्पीड कनेक्टिविटी, कॉन्फ्रेंसिंग व बिजनेस प्रोडक्टिविटी टूल्स को साथ लाएगी. कंपनी ने इसे ऑल-इन-वन एंटरप्राइज ग्रेड सॉल्यूशन करार देते हुए कहा कि एयरटेल ऑफिस इंटरनेट हाई-स्पीड डाटा कनेक्टिविटी, कॉन्फ्रेंसिंग और बिजनेस प्रोडक्टिविटी टूल्स को एक प्लान व एक बिल के साथ कंसोलिडेटेड सॉल्यूशन के तौर पर पेश करेगा. प्‍लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग के साथ 1 Gbps तक का फाइबर टू द होम ब्रॉडबैंड मिलेगा.

प्‍लान के तहत संदिग्ध व फेक डोमेन, वायरस, क्रिप्‍टोलॉकर और साइबर अटैक को रोकने के लिए तेज व विश्वसनीय कनेक्टिविटी सिस्‍को तथा कैसपरस्‍की की ओर से मिलेगा. एयरटेल ऑफिस इंटरनेट एचडी क्वालिटी के साथ असीमित और सुरक्षित कॉन्फ्रेंसिंग के लिए एक फ्री एयरटेल ब्लू जींस लाइसेंस भी देता है. एयरटेल ऑफिस इंटरनेट प्लान एस्टेटिक आईपी और पैरेलल रिंगिंग जैसी कई ऐड-ऑन सेवाओं के साथ 999 रुपये से शुरू होता है. इस प्‍लान के बारे में ज्‍यादा जानकारी के लिए एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jio के टॉप 3 बेस्ट सेलर प्लान, 168GB तक डेटा के साथ फ्री कॉलिंग का मजा

30 दिन वाला सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, बिना daily limit के यूज कीजिए डेटा

जियो ने का सस्ता प्लान, इसमें एक प्लान रिचार्ज कराने पर दो प्लान्स का फायदा

Vodafone idea के चार पोस्टपेड प्लान हुए लॉन्च, मिलेगा हाई-स्पीड डेटा

Reliance Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स, 1.5 रुपये से कम में फ्री कॉलिंग और डेटा

BSNL का दमदार पोस्टपेड प्लान! अब ग्राहकों को मिलेगी स्ट्रीमिंग सर्विस

Leave a Reply