Reliance Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स, 1.5 रुपये से कम में फ्री कॉलिंग और डेटा

Reliance Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स, 1.5 रुपये से कम में फ्री कॉलिंग और डेटा

प्रेषित समय :11:28:43 AM / Fri, Jul 23rd, 2021

रिलायंस जियो नंबर-1 टेलिकॉम कंपनी है. जियो के पास कई बेहतरीन और सस्ते प्लान हैं. रिलायंस जियो के 2 रिचार्ज प्लान ऐसे हैं, जिनमें आपको हर दिन का खर्च डेढ़ रुपये से भी कम पड़ेगा. यह 39 रुपये और 75 रुपये वाले जियो फोन के प्लान हैं. इन प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा का भी फायदा मिलेगा. तो आइए जानते हैं कि कैसे इन रिचार्ज प्लान में आपको हर दिन का खर्च डेढ़ रुपये से कम पड़ेगा.

75 रुपये वाले प्लान के साथ बाय-वन-गेट-वन फ्री का ऑफर है. यानी, एक प्लान के साथ एक फ्री मिलता है. 75 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. एक प्लान फ्री मिलने के कारण इसकी वैलिडिटी बढ़कर 56 दिन की हो जाती है. प्लान में एक दिन का खर्च 1.33 रुपये का पड़ता है. प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. प्लान में टोटल 6GB डेटा मिलता है. प्लान में 50 SMS भेजने की सुविधा के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

39 रुपये वाले प्लान के साथ भी बाय-वन-गेट-वन फ्री ऑफर का फायदा मिलता है. प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है. एक प्लान फ्री मिलने के कारण इसकी वैलिडिटी बढ़कर 28 दिन हो जाती है. प्लान में एक दिन का खर्च 1.39 रुपये पड़ता है. प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. साथ ही, प्लान में 2.8GB डेटा मिलता है. प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jio के इस प्लान में मिल रहा सबसे सस्ता डेटा, 1 साल तक रिचार्ज से छुट्टी

जियो के 98 रुपये वाले नए रिचार्ज से बेहतर है BSNL का 97 रुपये वाला प्लान

Jio के इन रिचार्ज पर मिल रही दोगुनी वैलिडिटी, कीमत 39 रुपये से शुरू

सस्ता रिचार्ज प्लान! सिर्फ 8 रुपये खर्च करके हर दिन मिलेगा 4GB डेटा

रिलायंस जियो ने लॉन्च किए 100 रुपए से भी कम में दो शानदार रिचार्ज प्लान्स

BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ एक बार रिचार्ज करा कर पूरा साल पाएं फ्री कॉलिंग

Leave a Reply