छत्तीसगढ़ से यूपी के मऊ जा रहा परिवार हादसे का शिकार, कार खाई में गिरी, 5 की मौत, मृतकों में 4 बच्चे शामिल

छत्तीसगढ़ से यूपी के मऊ जा रहा परिवार हादसे का शिकार, कार खाई में गिरी, 5 की मौत, मृतकों में 4 बच्चे शामिल

प्रेषित समय :18:46:37 PM / Sun, Aug 8th, 2021

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ में रविवार को रोड एक्सीडेंट में एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. परिवार कार से छत्तीसगढ़ से मधुबन मऊ जा रहा था. इस बीच कार गड्ढे में फंसकर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. कार पलटने से 4 बच्चे सहित एक महिला की मौत हो गई. दो अन्य लोग गंभीर घायल हैं.

जानकारी के मुताबिक परिवार फुलवरिया चौरीचौरा, गोरखपुर का रहने वाला है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुशील घुले और दोहरीघाट एसओ मनोज सिंह मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घायलों को दोहरीघाट सीएचसी पहुंचाया. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसा रात 2 बजे के करीब दोहरीघाट थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव के पास हुआ है.

सात लोग थे कार में

फुलवरिया गांव निवासी महेश कुमार पुत्र पतरु मोदनवाल और उनके छोटे भाई दिनेश का परिवार रिश्तेदार के घर जा रहे थे. कार में सात लोग सवार थे. हादसे में कार में महेश की पत्नी व दो बच्चों सहित परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि, महेश और दिनेश की पत्नी दीपिका बुरी तरह जख्मी हो गए.

अस्पताल पहुंचे एडीएम

मुकेश गोरखपुर के रहने वाले है. यही वजह है कि हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड में आ गया है. घटना की सूचना मिलते ही उच्च अधिकारियों ने एडीएम के हरि सिंह की ड्यूटी जिला अस्पताल में लगा दी. एडीएम सुबह 8 बजे ही जिला अस्पताल पहुंच गए. अस्पताल पहुंचकर उन्होंने घायलों का हाल जाना. थोड़ी देर बाद अस्पताल में ही मृतकों का पोस्टमार्टम होगा.

परिवार को दी हादसे की सूचना

हादसे की सूचना मिलते ही एडीएम के हरि सिंह सहित पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंच गए. डीएम ने घायलों को अस्पताल भिजवाया. उन्होंने बताया कि परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनकी हुई मौत

हादसे में ममता (35) पत्नी महेश कुमार, तानी (13) पुत्री महेश कुमार, मयंक (6) पुत्र महेश कुमार, माही (4) पुत्री दिनेश, दिव्यांश (8) पुत्र दिनेश की मौत हो गई. जबकि, महेश पुत्र पतरु (43) व दीपिका (30) पत्नी दिनेश बुरी तरह घायल हो गए.

एंबुलेंस न मिलने पर एसपी ने गाड़ी से भेजा

हादसे का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में कुछ लोग कार में फंसे लोगों को बाहर निकाल रहे हैं. एंबुलेंस वाले हड़ताल पर हैं की बात करते लोगों को सुना जा सकता है. घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब एंबुलेंस नहीं आई तो एसपी ने अपनी गाड़ी से अस्पताल भिजवाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के कोरबा में हाथियों के बीच फंसे कांग्रेस विधायक, पानी टंकी पर चढ़कर बचाई जान

छत्तीसगढ़ फ्लाइट से आने वालों के लिए आरटीपीसीआर निगेटिव दिखाना ज़रूरी, नया आदेश जारी

छत्तीसगढ़ में बिजली की दरों में औसतन 6.19 फीसदी की बढ़ोतरी की घोषणा

छत्तीसगढ़ के धमतरी में खिला दुर्लभ सहस्त्रबाहु कमल, अद्भुत होता है इसका आकार, रंग-रूप और गंध

छत्तीसगढ़ में जमीन से निकल रहा बीयर, छककर पीने के बाद ले जा रहे लोग, मौके पर एमएलए और जेसीबी भी

छत्तीसगढ़ में दसवीं और 12 वीं कक्षा के लिये स्कूल सोमवार से खुलेंगे

Leave a Reply