राजस्थान के नागौर में तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत

राजस्थान के नागौर में तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत

प्रेषित समय :13:47:04 PM / Sun, Aug 8th, 2021

नागौर. राजस्थान के नागौर में तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सड़क पर पलट गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य लोग घायल हुए हैं. यह दुर्घटना कुचामन सिटी शहर के मेगा हाईवे राणासर के पास हुई. मृतकों में तीन महिलाएं और दो पुरुष हैं. यह सभी लोग चूरू जिले के राजलदेसर गांव के रहने वाले थे. यह सभी चूरू से अजमेर जा रहे थे.

घायल तीन लोगों में एक छोटी बच्ची भी शामिल है. घायलों को कुचामन के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. दुर्घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई. घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने कुचामन पुलिस को सूचना दी. पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से एक निजी वाहन में पांचों शव को कुचामन के राजकीय अस्पताल लाया गया.

कुचामन के निकट बड़ा सड़क हादसा होने की जानकारी मिलने के बाद राजकीय अस्पताल को अलर्ट किया गया है. जैसे ही घायलों को अस्पताल लाया गया उनका फौरन इलाज शुरू किया गया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दुर्घटना पर शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘नागौर के कुचामन शहर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं.’
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश के कई हिस्सों में बाढ़ से स्थिति बिगड़ी, मप्र, राजस्थान, बंगाल समेत तमाम राज्यों का हाल

राजस्थान: दुर्लभ उल्लू बताकर लोगों को बनाते थे उल्लू, 50 लाख में खरीदने का नाटक करते, सौदा होने से पहले मार देते

राजस्थान में 6 जिलों में पंचायती राज चुनावों की घोषणा, 3 चरणों में होगा मतदान

Leave a Reply