जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी हमला, फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकी हमला, फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान घायल

प्रेषित समय :11:31:03 AM / Tue, Aug 10th, 2021

शोपियां. जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है. इस बार शोपियां के जैनपुरा में सीआरपीएफ रोड ओपनिंग पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया है. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है, और सर्च ऑपरेशन जारी है.

एक सीनियर पुलिस अधिकारी इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, जैनपोरा के करालचेक इलाके में जिस वक्त सीआरपीएफ के जवान गश्त लगा रहे थे, उसी समय कुछ जवानों पर कुछ आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में एक गोली आकर सीआरपीएफ के जवान को लग गई. जिससे वो गंभीर रूप से घायह हो गया. इसके बाद सीआरपीएफ जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. लेकिन आतंकवादी मौके से फरार हो गये.

वहीं अधिकारियों का कहना है कि, क्रालचेक पर आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के सड़क सुरक्षा दल पर हमला किया. उन्होंने बताया कि जिस दल पर हमला हुआ वो सड़क सुरक्षा दल का दस्ता है. आमतौर पर उन्हें काफिलों के गुजरने से पहले किसी मार्ग की सुरक्षा के लिए तैनात किया जाता है. जो कॉन्स्टेबल घायल हुआ है उसका नाम अजय कुमार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर ने फिल्मों की शूटिंग और टैलेंट को बढ़ावा देने के लिए शुरू की फिल्म पॉलिसी

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकी

कड़े एक्शन से डरे, जम्मू-कश्मीर में 88 फीसदी कम हो गईं पत्थरबाजी की घटनाएं

जम्मू कश्मीर पुलिस ने जारी की टॉप 10 आतंकियों की लिस्ट

जम्मू-कश्मीर के सांबा में देर रात चार अलग-अलग जगहों पर देखे गए ड्रोन

Leave a Reply