एमपी के जबलपुर में चरित्र संदेह पर पत्नी की हत्या कर थाना पहुंचा पति..!

एमपी के जबलपुर में चरित्र संदेह पर पत्नी की हत्या कर थाना पहुंचा पति..!

प्रेषित समय :19:39:23 PM / Tue, Aug 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम बोरिया कटंगी में चरित्र संदेह पर विंकेश उर्फ उमेश झारिया ने कुल्हाड़ी से पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी, हत्या के बाद पति विंकेश खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाना पहुंच गया और पुलिस को हत्या किए जाने की जानकारी दी, जिसपर पुलिस भी कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गई. इसके बाद पुलिस स्वयं आरोपी को घटना स्थल पर लेकर पहुंची, जहां पर देखा कि महिला आरती झारिया खून से लथपथ मृत पड़ी रही. पुलिस ने विंकेश को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचा दिया.

                          पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बोरिया निवासी विंकेश उर्फ उमेश झारिया उम्र 28 वर्ष की पत्नी आरती 25 वर्ष अधिकतर समय मोबाइल फोन पर बातचीत करती रही, जिससे पति विंकेश को संदेह रहा कि उसके किसी से अवैध संबंध है, इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहा यहां तक कि मारपीट की स्थिति भी निर्मित हो जाती थी. आज दोपहर के वक्त भी विंकेश घर पहुंचा तो देखा कि आरती किसी से मोबाइल फोन पर बातचीत कर रही है, आरती के हाथ में मोबाइल फोन देखकर विंकेश आगबबूला हो गया, दोनों के बीच इस बात को लेकर जमकर विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ा कि विंकेश ने कुल्हाड़ी निकालकर आरती पर हमला कर दिया, हमला होते ही आरती चीखकर गिर गई, आरती को तड़पता देख विंकेश ने फिर कुल्हाड़ी से हमला कर गर्दन काट दी, जिससे महिला की मौत हो गई. शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने आरती को खून से लथपथ हालत में देखा तो चीख पड़े, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस बीच विंकेश खून से लथपथ कुल्हाड़ी लेकर थाना पहुंच गया और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी आरती की हत्या कर दी है. हत्या किए जाने की बात सुनकर पुलिस कर्मी भी कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गए, अधिकारियों को खबर देने के बाद आरोपी विंकेश को लेकर घटना स्थल पर पहुंचे तो देखा कि भीड़ लगी है, वहीं महिला खून से लथपथ मृत पड़ी है.

सात वर्ष पहले हुआ है विवाह-

पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि विंकेश की शादी करीब सात वर्ष पहले विंकेश उर्फ उमेश के साथ हुई थी, पीडब्ल्यूडी में कार्यरत विंकेश ग्राम बोरिया में पत्नी आरती व 6 साल के बेटे अंश के साथ रहते थे, घटना के वक्त अंश घर के बाहर खेल रहा था, जैसे ही मां की चीख सुनी तो दौड़कर अंदर पहुंचा, देखा तो मां खून से लथपथ पड़ी है, घटना के बाद से बच्चा भी सहमा हुआ है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में मां घर से नशीले इंजेक्शन बेचती रही, बेटा कार से घूम-घूमकर करता रहा सप्लाई

एमपी के जबलपुर में मां घर से नशीले इंजेक्शन बेचती रही, बेटा कार से घूम-घूमकर करता रहा सप्लाई

एमपी के जबलपुर में एफआईआर लिखा थाने से लौट रहे युवक की डंपर से कुचल कर हत्या

Leave a Reply