एमपी के जबलपुर में एफआईआर लिखा थाने से लौट रहे युवक की डंपर से कुचल कर हत्या

एमपी के जबलपुर में एफआईआर लिखा थाने से लौट रहे युवक की डंपर से कुचल कर हत्या

प्रेषित समय :13:41:32 PM / Tue, Aug 10th, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में असामाजिक तत्वों द्वारा की गई मारपीट की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पर युवक की आरोपियों ने डंपर से कुचल कर हत्या कर दी. युवक आरोपियों की शिकायत कर थाने से लौट रहा था. तिलवारा पुलिस ने पांच आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार वारदात सोमवार रात साढ़े नौ बजे चूल्हागोलाई स्थित डीपीएस स्कूल मोड़ के पास की है. नारायणपुर गांव निवासी शिवम (26) पुत्र भगवानदास कुशवाहा के घर के सामने अन्नी पांद्रो, मिलन, राजेश, सुनील और उसका मामा शराब पीकर हंगामा कर रहे थे. आरोपी कच्ची शराब और रेत का अवैध कारोबार करते हैं. शिवम ने आरोपियों को घर के सामने हंगामा करने पर टोका था. शिवम के चेचेर भाई अमित कुशवाहा ने बताया कि इसी बात को लेकर सोमवार शाम 4 बजे शिवम का सुनील और उसके मामा से शक्ति ढाबा के सामने विवाद हुआ.

आरोपियों ने विवाद के दौरान मारने की कोशिश करते हुए हत्या करने की धमकी दी थी. इसी विवाद की तिलवारा थाने में शिकायत करने शिवम कुशवाहा चचेरे भाई अमित कुशवाहा, विपिन कुशवाहा, सचिन कुशवाहा, मोहन पटेल, सुजीत कुशवाहा के साथ तीन बाइक से गया था. पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज कर ली.

वहीं तिलवारा थाने में एफआईआर दर्ज कराने के बाद सभी घर लौट रहे थे. जिसके बाद डीपीएस स्कूल मोड़ के पास अन्नी पंद्रो डंपर एमपी 53 जीए 1066 स्टार्ट किए खड़ा था. साथ में राजेश पंद्रो, मिलन पंद्रो, सुनील पंद्रो और उनके साथ रहने वाला मम्मा लाठी-डंडे लिए खड़े थे. चारों ने अन्नी को डंपर चढ़ाने के लिए ललकारा. अन्नी ने तेजी से डंपर चलाते हुए शिवम को कट मारकर गिरा दिया. उसके साथ के अन्य युवक भाग कर किसी तरह खुद की जान बचाई. अमित, विपिन और सचिन मिलकर अभी शिवम को उठा ही रहे थे कि अन्नी ने डंपर तेजी से रिवर्स किया और शिवम के ऊपर चढ़ा दिया.

इसके साथ ही अन्य आरोपी विपिन को डंडे से मारने लगे. शिवम को गंभीर हालत में विपिन और सचिन लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई. तिलवारा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. मंगलवार को पुलिस ने मिलन, राजेश, सुनील को गिरफ्तार कर लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में पत्नी खाना बनाने में लेट हुई, पति ने नर्मदा नदी में कूदकर की आत्महत्या

एमपी के जबलपुर में विधायक इंदू तिवारी ने पकड़ा नकली आरआई..!, देखें वीडियो

जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की ब्लैकमेलर गैंग के दो गुर्गे और गिरफ्तार..!

एमपी के जबलपुर में धार्मिक, राजनैतिक, रैली, जुलूस, मेला पर प्रतिबंध..!

जबलपुर में जल संवर्धन-संरक्षण पर कार्यशाला का आयोजन

जबलपुर में ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, युवक की मौत..!

Leave a Reply