जबलपुर में रिश्ते के दामाद से शादी करने पर भड़के पति ने किया प्राणघातक हमला..!

जबलपुर में रिश्ते के दामाद से शादी करने पर भड़के पति ने किया प्राणघातक हमला..!

प्रेषित समय :19:16:22 PM / Tue, Aug 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम छेड़ी भेड़ाघाट में रिश्ते के दामाद से शादी करने पर भड़के पति ने महिला पर अपने दो साथियों के साथ मिलकर चाकुओं से यह कहते हुए प्राणघातक हमले किए कि जब तू मेरी नहीं हुई तो दूसरे की भी नहीं होगी. हमले में महिला के गले सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई. महिला को मेडिकल अस्पताल में भरती कराया गया जहां पर महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने मामले में पति व उसके दोनों साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

                              पुलिस के अनुसार ग्राम छेड़ी भेड़ाघाट निवासी महिला काजल अहिरवार उम्र 22 वर्ष की शादी मार्च 2020 में रामकेश अहिरवार से हुई थी,  शराब पीने का आदी रामकेश आए दिन शराब पीकर पत्नी काजल के साथ मारपीट करता रहा, पति रामकेश द्वारा आए दिन प्रताडि़त किए जाने से परेशान होकर काजल ने करीब तीन माह पहले रामकेश को छोड़कर ग्राम छेड़ी में ही रिश्ते में दामाद लगने वाले धर्मेन्द्र अहिरवार से मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद से काजल धर्मेन्द्र के साथ ही रहने लगी. काजल द्वारा दूसरा विवाह किए जाने के बाद से ही पूर्व पति रामकेश बदला लेने की फिराक में रहता था, बीती रात रामकेश अपने दो  साथी विनोद व ऋषि बर्मन को लेकर मोटर साइकल से छेड़ी गांव पहुंचा, जहां पर रामकेश ने जेठानी दुर्गा से काजल के बारे में पूछताछ की, जैसे ही पता चला कि काजल अपने कमरे में सो रही है तो तत्काल पहुंचा और काजल को घसीटते हुए बाहर लेकर आया और चाकू निकालकर गले सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर दनादन वार किए.

चाकू का हमला होते ही काजल चीख पड़ी, शोर सुनकर परिजनों सहित अन्य लोग निकलकर आए, देखा तो काजल खून से लथपथ हालत में पड़ी है, जिसे उठाकर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल रेफर किया गया, मेडिकल में काजल की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. खबर मिलते ही मेडिकल अस्पताल पहुंची पुलिस को काजल ने बताया कि विनोद व ऋषि ने उसे पकड़ लिया और पूर्व पति रामकेश ने चाकुओं से हमला किया है. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में मां घर से नशीले इंजेक्शन बेचती रही, बेटा कार से घूम-घूमकर करता रहा सप्लाई

एमपी के जबलपुर में मां घर से नशीले इंजेक्शन बेचती रही, बेटा कार से घूम-घूमकर करता रहा सप्लाई

एमपी के जबलपुर में एफआईआर लिखा थाने से लौट रहे युवक की डंपर से कुचल कर हत्या

Leave a Reply