Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्लान- कम कीमत में पाएं डेटा और फ्री कॉलिंग

Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्लान- कम कीमत में पाएं डेटा और फ्री कॉलिंग

प्रेषित समय :07:40:42 AM / Wed, Aug 11th, 2021

भारतीय टेलीकॉम कंपनियां कोरोना महामारी के चलते यूज़र्स के लिए ज़्यादा डेटा के प्लान्स की पेशकश कर रही है. एयरटेल, (Airtel) जियो (Jio) और वोडाफोन-आईडिया (Vodafone Idea) जैसी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूज़र्स के लिए हर दिन 3GB डेटा का रिचार्ज प्लान्स पेश करती हैं. इन रिचार्ज प्लान्स में डेटा के साथ फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है. बेहतर जानकारी के लिए हम आपको इन तीनों टेलीकॉम कंपनियों के प्लान को विस्तार में बताते हैं…

VI का 398 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

 वोडाफोन-आईडिया के 398 रुपये वाले प्लान में यूज़र को प्रतिदिन के इस्तेमाल के लिए 3 GB डेटा दिया जाता है. इसके साथ ही इस प्लान में यूज़र को किसी भी नेटवर्क पर फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. ये रिचार्ज प्लान यूज़र को प्रतिदिन के 100 SMS इस्तेमाल के लिए देता है. वोडाफोन-आईडिया के इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होती है. इसके अलावा यूज़र्स को इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर, Vi मूवीज & TV VIP और बिंज ऑल नाइट का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है.

Airtel का 398 रुपये का रिचार्ज प्लान

VI के प्लान की तरह ही एयरटेल का प्लान भी 398 रुपये का है. इस प्लान में यूज़र को 3 GB डेटा हर दिन दिया जाता है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होती है. यानी कि इस प्लान में यूज़र को महीने भर में 84 GB डेटा दिया जाता है. एयरटेल के इस प्लान में यूज़र को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ रोजाना के 100 SMS भी दिए जाते हैं. इसके अलावा इसमें यूज़र को एयरटेल क्सस्ट्रीम प्रीमियम, फ्री हेलॉटून्स, अमेज़न प्राइम वीडियो और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस दिया जाता है.

Jio का 349 रुपये का रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो का ये प्लान VI और एयरटेल के प्लान के मुकाबले 49 रुपये सस्ता है. जियो के इस प्लान में यूज़र को रोजाना का 3 GB डेटा मिलता है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होती है. इसके साथ इस प्लान में यूज़र को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना के 100 SMS भी दिए जाते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BSNL का धांसू प्लान, 120 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग

Jio के टॉप 3 बेस्ट सेलर प्लान, 168GB तक डेटा के साथ फ्री कॉलिंग का मजा

30 दिन वाला सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, बिना daily limit के यूज कीजिए डेटा

जियो ने का सस्ता प्लान, इसमें एक प्लान रिचार्ज कराने पर दो प्लान्स का फायदा

Vodafone idea के चार पोस्टपेड प्लान हुए लॉन्च, मिलेगा हाई-स्पीड डेटा

Reliance Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स, 1.5 रुपये से कम में फ्री कॉलिंग और डेटा

Leave a Reply