जबलपुर में प्रभारी मंत्री भार्गव ने किया ध्वजारोहण: किया प्रदेश में एकता-अखंडता बनाये रखने का आह्वान

जबलपुर में प्रभारी मंत्री भार्गव ने किया ध्वजारोहण: किया प्रदेश में एकता-अखंडता बनाये रखने का आह्वान

प्रेषित समय :13:34:22 PM / Sun, Aug 15th, 2021

जबलपुर. जबलपुर में स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर मुख्य आयोजन राइट टाउन स्टेडियम में किया गया. यहां जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने ध्वजारोहण किया और खुली जीप में सवार होकर परेड की सलामी ली गई.

इसके बाद मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संदेश का वाचन कर प्रदेश में एकता, अखंंडता बनाये रखने का आह्वान किया. इस अवसर पर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा, निगमायुक्त संदीप जीआर आदि मौजूद रहे.

स्वतंत्रता दिवस पर आजादी के दौरान अंग्रेजों के दांत खट्टे करने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के अलावा जबलपुर के जाबांजो को मंच में बुलाकर प्रभारी मंत्री दौरा सम्मानित किया गया. इस दौरान आजादी जिला प्रशासन, पुलिस, नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग सहित विभिन्न विभागों के 90 से ज्यादा अधिकारी-कर्मचारियों को सम्मानित व पुरस्कृत किया गया. खासतौर से कोरोना काल की रोकथाम के लिए अपर कलेक्टर, एसडीएम, डॉक्टर के अलावा निगम के सफाई कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया.

कोरोना संक्रमण के चलते इस बार भी स्वतंत्रता दिवस पर सांस्कृतिक व रंगारंग कार्यक्रम नहीं हुए. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शहर के नागरिक व गणमान्य जन मौजूद रहे. इस अवसर पर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेन्द्र खटीक निकालेगें आर्शीवाद यात्रा, जबलपुर में 23 अगस्त को पहुंचेगी

जबलपुर के सहा. आबकारी आयुक्त के रसूख के आगे बौने थे वरिष्ठ अधिकारी, कलेक्टर्स की अनुशंसा पर भी नहीं होती थी कार्रवाई

जबलपुर मेडिकल कालेज छात्रा में बदमाशों ने मोटर साइकलों में लगाई आग

Leave a Reply