नर्मदा उद्गम के दर्शन के लिये अमरकंटक जा रहा रीवा का परिवार हुआ हादसे का शिकार, तीन लोगों की मौत

नर्मदा उद्गम के दर्शन के लिये अमरकंटक जा रहा रीवा का परिवार हुआ हादसे का शिकार, तीन लोगों की मौत

प्रेषित समय :13:13:21 PM / Mon, Aug 16th, 2021

अनूपपुर. मध्य प्रदेश में नर्मदा नदी के उद्गम स्थल के दर्शन के लिये अमरकंटक जा रहा रीवा का एक परिवार अमरकंटक में भीषण हादसे का शिकार हो गया. हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं.

जानकारी के अनुसार मृतकों में पति-पत्नी और बेटी शामिल है. ये सभी रीवा से नर्मदा उद्गम के दर्शन के लिए बोलेरो से जा रहे थे. अमरकंटक में नर्मदा के उद्गम स्थल से दो किमी पहले गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है.

रीवा जिले के सेमरिया थाना के पूर्वा गांव से बोलेरो (एमपी 17 बीए 1608) से संतकुमार सोनी का परिवार रविवार सुबह 3 बजे अमरकंटक स्थित मां नर्मदा के उद्गम स्थल के दर्शन के लिए रवाना हुआ. सुबह 11 बजे अमरकंटक से 2 किलोमीटर पहले क्रीड़ा परिषद तिराहा के पास तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. हादसे में संतकुमार सोनी की मौके पर मौत हो गई. मौके पर पहुंची अमरकंटक पुलिस ने वाहन में फंसे यात्रियों को बाहर निकालते हुए 6 घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया था. रविवार की देर रात उपचार के दौरान पत्नी और बेटी की मौत हो गई.

संतकुमार सोनी (45) उनकी पत्नी अलका सोनी (40), पुत्री पलक सोनी (10) की हादसे में मौत हो गई है, जबकि जयप्रकाश सोनी (43), पूर्व सोनी (3), दिव्यांश सोनी (8), प्रवीण सोनी (37) गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल अनूपपुर में चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में फिर बढऩे लगे कोरोना के पाजिटिव मामले

एमपी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेन्द्र खटीक निकालेगें आर्शीवाद यात्रा, जबलपुर में 23 अगस्त को पहुंचेगी

एमपी के ग्वालियर में तिरंगे की डोरी बदलते समय क्रेन टूटने से गिरे 3 लोगों की मौत

एमपी सरकार विद्युत वितरण कंपनियों में जल्द लागू करेगी विद्युत प्रहरी योजना

एमपी: भोपाल से रायपुर, बिलासपुर एवं जयपुर उड़ान जल्द शुरू होगी

एमपी के संविदा विद्युत कर्मी होंगे नियमित, संयुक्त मोर्चा के साथ बैठक में प्रमुख ऊर्जा सचिव ने दिया आश्वासन

Leave a Reply